logo

बॉलीवुड सिंगर नीति मोहन ने दिया बेटे को जन्म, सोशल मीडिया पर साझा की खुशखबरी

9334news.jpg
द फॉलोअप टीम, मुंबई: 

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नीति मोहन (Neeti Mohan) और निहार पांड्या (Nihar Pandya) अपने पहले बच्चे के माता-पिता बन गए हैं। नीति ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। यह खुशखबरी खुद नीति के पति निहार पांड्या ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने एक लंबा सा नोट लिखते हुए बताया कि नीति और बेटा दोनों ही बिल्कुल स्वस्थ हैं। 

साल 2019 में हुई थी नीति-निहार की शादी
उन्होंने कहा, मोहन और पांड्या का परिवार हाथ जोड़कर ईश्वर, चिकित्सकों, अपने परिवार, मित्रों और शुभचिंतकों का धन्यवाद करते हैं। गायिकाओं श्रेया घोषाल, हर्षदीप कौर, जोनिता गांधी, संगीतकार विशाल ददलानी और अभिनेता गौहर खान सहित कई हस्तियों ने इस जोड़े को बधाई दी। मोहन और पांड्या फरवरी 2019 में शादी के बंधन में बंधे थे।

इन बॉलीवुड गीतों के मशहूर हैं नीति मोहन
बता दें कि 41 वर्षीय गायिका ने अपनी तस्वीर साझा करते हुए लिखा, हम बहुत खुश हैं और प्यार एवं शुभकामनाओं के लिए सभी को धन्यवाद देते हैं। स्टूडेंट ऑफ द ईयर के गीत इश्क वाला लव और जब तक है जान के गीत जिया रे के लिए जानी जाने वाली मोहन ने इस साल की शुरुआत में अपनी शादी की दूसरी वर्षगांठ पर बताया था कि वह गर्भवती हैं। 

अभिनेता निहार पांड्या ने शेयर की खुशी
इसके साथ ही मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ के अभिनेता पांड्या (37वर्ष) ने भी इंस्टाग्राम पर लिखा, मेरी खूबसूरत पत्नी ने मुझे हमारे छोटे से बेटे को वह सिखाने का अवसर दिया है, जो मेरे पिता ने मुझे सिखाया। वह हर रोज मेरे जीवन को और प्यार से भर रही हैं, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि नीति और हमारा नवजात शिशु दोनों स्वस्थ हैं।