logo

समस्तीपुर के पूर्व सांसद के भाई की गोली मारकर हत्या, 5 लाख कैश लूटकर अपराधी फरार

9517news.jpg
द फॉलोअप टीम, समस्तीपुर:
जदयू की जिलाध्यक्ष और पूर्व सांसद अश्वमेध देवी के भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। साथ ही उनके पास से 5 लाख कैश लेकर भी अपराधी फरार हो गए। सरायरंजन थाने के झखरा गांव के पास की यह घटना है। जदयू नेत्री के भाई सुनील कुमार बैंक से 5 लाख रुपए निकालकर घर लौट रहे थे। उसी वक़्त सोमवार की दोपहर के समय यह घटना हुई। कुछ बाइक सवार अपराधियों ने सुनील को ओवरटेक किया और उनकी बाइक रोक ली। फिर हथियार के बल पर उनसे रुपयों वाले बैग छीनने लगे। सुनील ने विरोध किया तो उसे गोली मार दी। सुनील को 4 गोली लगने से मौके पर ही उनकी मौत हो गई।
घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गयी।आक्रोशित लोग हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग कर हंगामा करने लगे। पुलिस ने मौके पर पहुंच लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया। SP मानवजीत सिंह ढिल्लों ने कहा कि अपराधियों की तलाश में जिले की सीमा को सीलकर छापेमारी की जा रही है।

सीएसपी संचालक था सुनील
परिजनों ने बताया कि सुनील  CSP का संचालक था। सोमवार दोपह वह सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया सरायरंजन शाखा से पांच लाख रुपए की निकालकर बाइक से मेयारी गांव लौट रहा था।तभी दो बाइक पर छह अपराधी उनका पीछा कर रहे थे और झखरा गांव स्थित कॉलेज के पास उनकी बाइक को रोक कर घटना को अंजाम दिया। अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर उनकी हत्या कर दी। और रुपए से भरा बैग भी लेकर भाग गए।