logo

BSNL लेकर आया सबसे सस्ता प्लान, 30 दिनों तक मिलेगा अनलिमिटेड डेटा

10862news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची:

इंटरनेट की बढ़ती डिमांड के कारण आए दिन तरह-तरह सस्ते रिचार्ज प्लान आता रहता है। इसी क्रम में BSNL ने अपना सबसे सस्ता प्लान लॉन्च किया है। BSNL ने 398 रुपये का प्लान पेश किया है।  इसकी वैलिडिटी 30 दिनों की रहेगी। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ अनलिमिटेड डाटा भी मिलेगा। बाकी नेटवर्क जैसे एयरटेल और वोडाफोन इस कीमत में प्रतिदिन केवल 2GB से लेकर 3 GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा देता है। 

BSNL 499 रुपये फाइबर बेसिक प्लान ऑफर 

449 रुपये का फाइबर बेसिक प्लान ग्राहक  काफी पसंद करते हैं।  बीएसएनएल के 449 रूपये का प्लान में एक बड़ा बदलव किया गया है। अब इस प्लान को चुनने वाले ग्राहकों को 6 महीने के बाद फाइबर बैस्क प्लस 599 प्लान में माइग्रेट करने की आवश्यकता नहीं होगा। अब अपनी पसंद के हिसाब से ग्राहक उसी प्लान में जारी रख सकते हैं। फाइबर बेसिक प्लान के लिए वार्षिक भुगतान भी किया जा सकता है। इसका फायदा ये होगा कि 12 महीने का चार्ज लिया जाएगा और आपका प्लान 13 महीने चलेगा। साथ ही बता दें कि बीएसएनएल के इस प्लान का फायदा सिर्फ 6 अक्टूबर 2021 तक लिया जा सकता है। 

स्पीड में कोई अंतर नहीं 
यह डाटा प्लान बिना किसी स्पीड रेस्ट्रिक्शन के साथ काम करेगा।  दिल्ली और मुंबई में MTNL नेटवर्क में अनलिमिटेड डोमेस्टिक वॉयस कॉल और नेशनल रोमिंग के साथ मुंबई और दिल्ली के MTNL क्षेत्रों में रोजाना 100 SMS की सुविधा भी दी जाती है। यानी यूजर्स को अब डेली डेटा खत्म करने की समस्या से परेशान नहीं होना होगा। 

एयरटेल दे रहा ये स्कीम 
इसी तरह एयरटेल की बात करें तो वह इस प्लान में हर दिन 3जीबी डेटा दे रहा है।  इसकी वैलिडिटी 28 दिन की होगी। इसमें हरदिन 100 फ्री एसएमएस के साथ सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसमें 30 दिनों तक Amazon Prime Video Mobile Edition का Free Trail भी मिल रहा है। साथ ही 1 साल के लिए Shaw Academy का फ्री ऑनलाइन क्लास और FASTag की खरीदी पर 100 रुपये का कैशबैक भी मिल रहा है।