logo

लूट के इरादे से घर में घुसा बदमाश धराया, फायरिंग में कारोबारी घायल

7739news.jpg
द फॉलोअप टीम, झरिया:

अलखडीहा ओपी स्थित सुरूंगा पंचायत में शनिवार की देर रात एक दूध कारोबारी के घर कुछ बदमाश घुस गए। बदमाशों ने चार राउंड फायरिंग भी की।  एक गोली दूध कारोबारी के जांघ में लगी। अच्छी बात यह है कि कारोबारी के बेटे और बेटी ने मिलकर एक बदमाश को धर-दबोचा। उसकी पिटाई भी की। 

बदमाशों को पकड़ कर पुलिस को सौंपा
कारोबारी और उसके बेटे ने बदमाश की जमकर पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया। जो बाकी डकैत 6 हजार रुपए कैश और दो मोबाइल लेकर फरार हो गए। पुलिस रविवार की सुबह कारोबारी के घर पहुंची और मामले की जानकारी ली। फायरिंग में घायल दूध कारोबारी का इलाज जारी है। 

आधी रात बदमाशों ने किया था हमला
दूध कारोबारी संतोष सिंह का एक राशन दुकान है। साथ ही वह गाय भी पालते है जिसके दूध का वह कारोबार करते है।  परिजनों के अनुसार, घर में उनकी बेटी प्रमिला देवी और बेटा सूर्य प्रताप सिंह पत्नी और वो स्वयं है। शनिवार की रात में सभी अपने अपने कमरे में सो रहे थे। जिस कमरे में संतोष सिंह और उनकी पत्नी रूबी देवी सो रहे थे उसके दरवाजे को 6-7 डकैत मिलकर तोड़ने की कोशिश कर रहे थे। 

कारोबारी ने इसलिए खोला दरवाजा
कारोबारी को लगा कि उनकी गाय दरवाजे पर है इसलिए उन्होंने दरवाजा खोल दिया। तभी बदमाशों ने उन पर हमला किया  और उनको रस्सी से बांध दिया। इसी बीच संतोष सिंह का बेटा-बेटी भी जाग गए और पिता के कमरे में गए। उनको देखकर बदमाशों ने फायरिंग की और भागने लगे। 

एक गोली संतोष सिंह को लग गई।  भागते हुए बदमाशों में एक पकड़ा गया उसकी खूब पिटाई भी हुई और पुलिस के हवाले कर दिया गया।