logo

पटना के दानापुर में कार ने 9 लोगों को रौंदा, दो की मौत और सात घायल

10548news.jpg
द फॉलोअप टीम, पटना:
राजधानी पटना में सूरज आज दर्दनाक खबर लेकर पहुंचा। पटना के दानापुर में कार ने 9 लोगों को रौंद डाला। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई जबकि सात गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना  रानी तालाब थाना क्षेत्र के पकरंदा चौक के पास सुबह की है। पहले एक तेजरफ्तार कार ने 6 लोगों को कुचल दिया। इसमें दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद भागने के दौरान कार अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई, जिसमें कार सवार तीन युवक घायल हो गए।

मृतकों की पहचान अभी तक नहीं हो सकी
हादसे केबाद हड़कंप मच गई। लोगों ने घायलों को पास ही के अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद स्थिति गंभीर देखते हुए उन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया। डॉक्टरों ने दो युवक को मृत घोषित कर दिया। सात घायलों का इलाज चल रहा है। रानी तालाब थाना के प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि सड़क के किनारे जिन लोगों को कार ने कुचला वह सभी मजदूर हैं। वे मजदूरी करने बिहटा जा रहे थे। फिलहाल मृतकों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है।
 
कार सवार तीन लोग गंभीर
घायलों में हसनपुरा के सनोज कुमार (34), आरा के सुनील कुमार (32), तिलकपुरा के विमलेश कुमार (22), हसनपुरा के दिलबर कुमार (22), विश्वनाथ कुमार (30) और बजरंगी (35) है। कार में सवार रहे पटना के राजवंशी नगर के ऋषभ कुमार (20), गर्दनीबाग के संस्कार कश्यप (19) और पटेल नगर के सूरज कुमार (19) पीएमसीएच में भर्ती हैं। सभी की हालत गंभीर बनी हुई है।