logo

पत्नी के इलाज के लिए भीख मांग रहा था शख्स, पत्रकार ने किया ट्वीट तो मुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान

16854news.jpg

द फॉलोअप टीम, रांची: 

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन झारखंड के पहले मुख्यमंत्री हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है और लोगों की समस्याओं को संज्ञान में लेकर त्वरित उसका समाधान करते हैं। ताजा मामला बोकारो है। मिली जानकारी के मुताबिक बोकारो जिला  के चास प्रखंड अंतर्गत तारानगर के रहने वाले शिवनाथ बीते कई वर्षों से अपनी पत्नी के टूटे पैर का इलाज करवाने के लिए भटक रहे थे। गुरुवार को द फॉलोअप के पत्रकार सनी शारद ने मुख्यमंत्री से शिवनाथ की मदद करने की अपील की थी जिस पर सीएम ने संज्ञान लिया। 

शिवनाथ की पत्नी के इलाज की व्यवस्था
मुख्यमंत्री ने सनी शारद के ट्वीट पर त्वरित संज्ञान लेते हुए बोकारो के उपायुक्त को निर्देश दिया कि शिवनाथ की पत्नी के इलाज की समुचित व्यवस्था की जाये। दंपत्ति को सभी सरकारी सुविधाओं का लाभ दिया जाये। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आर्थिक तंगी की वजह से पत्नी का इलाज करा पाने में असमर्थ शिवनाथ ने पत्नी को रिक्शा में लादकर भीख मांगना शुरू कर दिया था। रिक्शा पर एक बोर्ड भी लगा था जिस पर लिखा था कि सहयोग करें। बेटा-बेटी कोई नहीं है। मेरी पत्नी का पैर टूट गया है। 

मुख्यमंत्री ने उपायुक्त को दिया था जरूरी निर्देश
पत्रकार सनी शारद ने इस तस्वीर को ट्वीट किया और मुख्यमंत्री को टैग करते हुए इनकी मदद की अपील की। मुख्यमंत्री ने ट्वीट पर संज्ञान लिया और उपायुक्त को त्वरित इलाज की समुचित व्यवस्था करने का निर्देश दिया। ये भी स्पष्ट किया कि दंपत्ति को सभी सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाया जाये। मुख्यमंत्री के निर्देश पर बोकारो के उपायुक्त ने इलाज की ्वयवस्था की। तारा देवी को सदर अस्पताल (बोकारो) में भर्ती करवाया। डॉक्टरों की टीम  उनका इलाज कर रही है। कहा कि इलाज जारी है।