logo

सिर्फ 3 इंच दूर थी मौत, अगर जरा भी सरका होता ड्राइवर तो बेमौत मारा जाता

11389news.jpg

द फॉलोअप टीम, मुम्बई:

जब तक ईश्वर आपके साथ हैं तब तक आपको कुछ नहीं हो सकता। यह कथन बिल्कुल सही साबित हुआ महाराष्ट्र के पालघर में घटे एक घटन के बाद। यहां एक ऐसा हादसा हुआ जिसे देख आपके भी रौंगटे खड़े हो जाएंगे। पालघर के विरार इलाके में एक ऑटो वाला ग्राहक का इंतजार कर रहा था। ठीक उसी वक़्त ऑटो रिक्शा पर नारियल का बहुत भारी-भरकम पेड़ गिर गया। ऑटो दो टुकड़े में बंट गया। ऑटो ड्राइवर उसी ऑटो में बैठा था लेकिन कुछ नहीं हुआ। वह सिर्फ 3 इंच से बच गया।

रिसोर्ट में कर रहा था इंतजार

ऑटो ड्राइवर विसावा रिसॉर्ट में एक ग्राहक को लेने आया था। जहां ऑटो खड़ा था उसके ठीक बगल में नारियल का एक बहुत बड़ा पेड़ था। ऑटो खड़ा करते ही पेड़ ऑटो के ऊपर गिर गया। ऑटो 2 भागों में बीचों बीच बंट गया, लेकिन ड्राइवर को जरा सी खरोंच तक नहीं आई। अगर  ड्राइवर और ऑटो 2 से 3 इंच भी पीछे होता तो ड्राइवर उस पेड़ के नीचे दब जाता। पूरी  घटना रिसॉर्ट के बाहर लगे कैमरे में कैद हो गई। 

रिसॉर्ट मालिक ने की मदद 

ऑटो रिक्शा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। रिसॉर्ट के मालिक ने रिक्शा चालक को 6,000 रुपए की आर्थिक मदद दी। बता दें कि 
महाराष्ट्र में 29 जुलाई की शाम से ही बारिश लगातार ही रही है । और अब  तक 28 फीसदी अधिक बारिश होने की वजह से राज्य के 141 बड़े, 258 मीडियम और 2,868 छोटे जलाशयों में कुल मिलाकर इस 50.02 फीसदी पानी का स्टॉक हो गया है।