logo

पांच महीने बाद वतन लौटे भारतीय शूरवीर, कोरोना ने किया जीत का जश्न फीका

4311news.jpg
द फ़ॉलोअप टीम, मुंबई: 
ऑस्ट्रेलिआ में ऐतिहासिक जीत के बाद भारतीय टीम गुरुवार को अपने वतन लौट आयी है। भारतीय क्रिकेट टीम ने मेज़बान ऑस्ट्रेलिया को उन्हींं की धरती पर हरा बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी अपनी नाम करते हुए विश्व में एक बार फिर भारत का परचम लहराया। आमतौर पर इस तरह की जीत के बाद टीम के स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर ही फैंस और अधिकारियों का हुजूम लग जाता है लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ। कोरोना ने जीत के जश्न को भी फीका कर दिया। ऑस्ट्रेलिया से भारतीय टीम सीधे यूएई पहुंची जहां से खिलाड़ी अपने-अपने घरों की ओर रवाना हुए।

पिछले साल अगस्त में रवाना हुई थी टीम 
रोहित शर्मा को छोड़ दें तो बाकी खिलाड़ी 5 महीने बाद देश लौट रहे हैं। सभी खिलाड़ी IPL के लिए करीब 20 अगस्त को UAE पहुंचे थे। यहां से 12 अक्टूबर को टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए रवाना हुई थी।

कोरोना टेस्ट के बाद क्वारंटाइन किये जायेंगे खिलाडी 
खबर के मुताबिक बीएमसी के कमिश्नर इकबाल चहल ने बताया कि मुंबई पहुंचे सभी खिलाड़ियों का RT-PCR टेस्ट होगा और सभी को होम क्वारंटीन रहना होगा। ऑस्ट्रेलिया में टीम बायो बबल में थी इसके बावजूद टीम मैंनेजमेंट के सदस्य, कोच शास्त्री और सभी खिलाड़ियों को एयरपोर्ट से सीधा घर जाने को कहा गया है। वहीं दिल्ली में भी कुछ ऐसा ही हाल है। भारतीय टीम के जीत के हीरो रहे ऋषभ पंत को एयरपोर्ट से ही घर जाने को कहा गया और साथ ही उन्हें भी होम क्वारंटीन में रहना होगा।