logo

रांची के बरियातू में दिनदहाड़े दुकानदार की चाकू गोदकर हत्या, जानिए ! किसने और क्यों खेला खूनी खेल ?

419news.jpg
द फॉलोअप टीम
रांची के बरियातू में जेनरल स्टोर के मालिक की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई है। हत्या की ये वारदात दिन के 1 बजे के आसपास अंजाम दी गई। वो भी सरेआम यानी उस जगह जहां लोगों की चहल-पहल थी। राहत की बात ये है कि वारदात को अंजाम देकर भाग रहे युवक को स्थानीय लोगों ने ही दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया। इस दौरान लोगों ने आरोपी की पिटाई भी की। 
दुकान के बाहर किया हमला
मृतक के बारे में बताया जा रहा है कि वो यूनिवर्सिटी कॉलोनी में जेनरल स्टोर की दुकान चलाते थे। उनका नाम रघुनाथ पवार है। उम्र 40 के आसपास बतायी जा रही है। चश्मदीदों की माने तो वो अपनी दुकान के बाहर खड़े थे, तभी आरोपी चाकू लेकर आया और ताबड़तोड़ उसके जिस्म पर वार करने लगा। अभी लोग बीच बचाव करते उससे पहले ही आरोपी रघुनाथ पर चाकू के 3 वार कर चुका था। खून से लथपथ रघुनाथ को स्थानीय लोग गाड़ी पर लादकर सांई हॉस्पिटल ले गए थे, लेकिन डॉक्टरों ने देखते ही उन्हें मृत घोषित कर दिया। 
साइको बताया जा रहा है आरोपी
आरोपी भी रघुनाथ पवार के घर के बगल में ही रहता है। उसकी उम्र 32 साल के आसपास बतायी जा रही है। उसके बारे में कहा जा रहा है कि वो साइको है। हालांकि पहले वो इंजीनियरिंग का छात्र था और कोर्स पूरा करने के बाद एक दो साल उसने नौकरी भी की थी। अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि वारदात को अंजाम देने के पीछे की वजह क्या है। 
पहले भी करता रहा है खूनी हरकत
स्थानीय लोगों की माने तो इससे पहले भी आरोपी इलाके में इस तरह की हरकत करता रहता था। कई बार पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई लेकिन पुलिस ने मामले में दिलचस्पी नहीं दिखायी। लोगों का आरोप है कि अगर उस वक्त पुलिस उनलोगों की बातों पर ध्यान देती तो शायद रघुनाथ पवार आज जिंदा होते। बहरहाल पुलिस ने रघुनाथ पवार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी को जेल भेजने के लिए आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है।