logo

पेड़ से लटकी मिली युवक-युवती की लाश, प्रेम-प्रसंग में आत्महत्या की आशंका 

12429news.jpg

द फॉलोअप टीम, जमशेदपुर:

बोड़ाम थाना क्षेत्र के लावजोड़ा गांव में युवक-युवती का शव फंदे से झूलता मिला। मृतक युवक की पहचान 20 वर्षीय जयदेव महतो के रूप में की गई वहीं युवती की पहचान 17 वर्षीय श्यामली गोराई के रूप में की गई है। मिली जानकारी के मुताबिक ग्रामीणों ने सबसे पहले शव देखा और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शवों का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। 

प्रेम-प्रसंग में प्रेमी युगल की आत्महत्या!
ग्रामीणों ने आशंका जताई है कि प्रेम-प्रसंग में दोनों ने आत्महत्या की है। कुछ ग्रामीण इसे हत्या भी बता रहे हैं। दोनों के पैर जमीन को छू रहे है। यही वजह है कि ग्रामीण इसे हत्या मान रहे हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस फिलहाल छानबीन में जुटी है। मृतक युवक और युवती के परिजनों से पूछताछ किया जा रहा है। करीबी दोस्तों से भी बयान लिया जा रहा है ताकि घटना की कड़ियों को जोड़ा जा सके। जांच के बाद ही मामला स्पष्ट हो सकेगा। 

फिलहाल छानबीन में जुटी है पुलिस
बोड़ाम थाना प्रभारी शंकर लकड़ा ने बताया कि दोनों ने प्रेम-प्रसंग में फांसी लगाकर आत्महत्या की है। दोनों लावजोड़ा गांव के रहने वाले थे। उनके आत्महत्या की वजह पता लगाया जा रहा है। हालांकि, पुलिस का ये भी कहना है कि पुलिस अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। घटना का अन्य एंगल से भी जांच किया जा रहा है। जांच के बाद ही स्पष्ट रूप से कुछ कहा जा सकेगा।