logo

हाथी उड़ाने वालों ने राज्य के युवाओं को सड़क पर ला दिया! सदन में बोलीं दीपिका पांडेय

6549news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची: 
झारखंड विधानसभा में गुरुवार को श्रम उद्योग और उर्जा विभाग के अनुदान मांग पर चर्चा हुई। चर्चा में बोलते हुये कांग्रेस विधायक दीपिका पांडेय ने कहा कि पारा शिक्षकों का आंदोलन हो या ई मैनेजर्स का। दर्जनों विभागों में नौकरी की आस लिये राज्य के युवा सड़कों पर संघर्ष करने के लिये मजबूर हैं। उन्होंने पूर्ववर्ती रघुवर सरकार पर हमला बोलते हुये कहा कि हाथी उड़ाने वालों ने युवाओं का ये हाल किया है। दीपिका पांडेय ने कहा कि हेमंत सोरेन की सरकार युवाओं की सरकार है। अब लग रहा है कि राज्य के युवाओं को हमारी सरकार निराश नहीं करेगी।  

दीपिका पांडेय के भाषण में हुआ हंगामा
इस बीच श्रम, उद्योग और उर्जा विभाग के अनुदान मांग के समर्थन में दीपिका पांडेय के भाषण के बीच भारतीय जनता पार्टी के विधायकों ने जोरदार हंगामा किया। बीजेपी के विधायक ये आरोप लगा रहे थे कि बुधवार को जब महिला सुरक्षा पर विधायक अपर्णा सेनगुप्ता बोल रही थीं तो उस समय दीपिका पांडेय अवरोध पैदा कर रही थीं। 
इस बीच दीपिका पांडेय के भाषण के दौरान हंगामा करने के बाद बीजेपी की नाराज महिला विधायक को स्पीकर ने वापस बुलाया। दरअसल, निरसा विधायक अपर्णा सेनगुप्ता नाराज होकर सदन से बाहर चली गयी थीं। 

सदन से बाहर गयीं अपर्णा सेनगुप्ता
दीपिका पांडेय के भाषण के दौरान ही हंगामे के बीच बीजेपी की विधायक अपर्णा सेनगुप्ता नाराज होकर सदन से बाहर चली गयीं। हंगामा खत्म होने के बाद स्पीकर रबींद्रनाथ महतो ने उन्हें वापस बुलवाया। सत्तापक्ष के विधायक इरफान अंसारी, पूर्णिमा सिंह और विपक्ष के रणधीर सिंह अपर्णा सेनगुप्ता को सदन में लेकर आये।