logo

डीसी सूरज कुमार ने लिया कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज, कहा- वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित

6006news.jpg
द फॉलोअप टीम, जमशेदपुर:
पूर्वी सिंहभूम जिले के डीसी सूरज कुमार ने कोविड-वैक्सीन का दूसरा डोज लिया। जिले के उप विकास आयुक्त परमेश्वर भगत, धालभूम एसडीएम नीतीश कुमार सिंह, डीआरडीए के निदेशक सौरव सिन्हा, सोशल मीडिया पब्लिसिटी ऑफिसर लक्ष्मी पूर्ति और प्रभारी लिपिक भावेश कुमार शर्मा ने भी अपना दूसरा डोज लिया। 

पदाधिकारी और कर्मी जिन्होंने कोविड-19 सक्रमण से सुरक्षा हेतु वैक्सीन का पहला डोज लिया था उन्होंने 28 दिन के अंदर दूसरा डोज लिया। दूसरा डोज लेने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए डीसी सूरज कुमार ने कहा है कि साल 2021 में अलग-अलग टीका के साथ उम्मीद की एक नई किरण लेकर आई है। 

उपायुक्त के की अपील 
उपायुक्त ने जिलावासियों से अपील करते हुए कहा है कि कोरोना वैक्सीन सुरक्षित है।  सभी लोग नियत समय में वैक्सीन लें। उन्होंने अपना अनुभव साझा करते हुए कहा कि पहले डोज के बाद उन्हें कोई परेशानी नहीं हुई। दूसरे डोज के बाद भी ऑब्जर्वेशन रूम में आधा घंटा बिताया और अभी तक कोई परेशानी नहीं हुई है। 

डीसी ने जानकारी दी कि वैक्सीनेशन के लिए जिले में 6 प्राइवेट साइड संचालित किए जा रहे हैं। इसके अलावा सभी प्रखंडों में 11 साइट में भी वैक्सीनेशन का कार्य सफलतापूर्वक संचालित किया जा रहा है।