logo

कोरोना से हो गई माता-पिता की मौत, अब जिला टॉपर अंशु राज को सता रही भविष्य की चिंता

द फॉलोअप टीम, जामताड़ा: 
जामताड़ा से हैरान करने वाली खबर सामने आई। यहां कोरोना संक्रमण की वजह से दंपत्ति की मौत हो गई। घटना जामताड़ा के विद्यासागर की है। मिली जानकारी के मुताबिक बीते 29 अप्रैल को मनोरंजन दास का निधन कोरोना से हो गया। 1 मई को इनकी पत्नी चंद्रा देवी का भी निधन कोरोना से हो गया। अब इनका बेटा अंशु राज अकेला रह गया है। उसे भविष्य की चिंता सता रहा है। 



2020 आईसीएससी बोर्ड में किया था टॉप
विद्यासागर निवासी दिवंगत मनोरंजन दास और चंद्रा देवी के बेटे अंशु राज ने 2020 आईसीएससी बोर्ड परीक्षा में जिले में प्रथम स्थान हासिल किया था। आगे की पढ़ाई के लिए अंशु राज ने डीएवी पब्लिक स्कूल में नामांकन करवाया था। अब माता-पिता के निधन से अंशु राज अकेला रह गया है। अभिभावक नहीं होने की वजह से अंशु को भविष्य की चिंता सताने लगी है। वो परेशान है कि आगे की पढ़ाई कैसे होगी। 



जिला प्रशासन ने दिया है मदद का भरोसा
इस बीच मिली जानकारी के मुताबिक अंशु राज ने सीडब्ल्यूसी को चिट्ठी लिखकर मदद की गुहार लगाई है। अंशु राज ने सीडब्ल्यूसी से सहयोग मांगा है ताकि आगे की पढ़ाई जारी रख सके। अंशु ने सरकार और जिला प्रशासन से भी पढ़ाई में सहयोग की मांग की। जिला प्रशासन ने आश्वासन दिया है कि अंशु राज की पढ़ाई में पूरा सहयोग किया जाएगा। तमाम जरूरतें पूरी की जाएंगी।