logo

मॉर्निंग वॉक पर निकले बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

8919news.jpg
द फॉलोअप टीम, छपरा:

जलालपुर थाना क्षेत्र के कोठिया गांव में एक बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान जलालपुर थाना क्षेत्र निवासी 65 वर्षीय कन्हैया राम के रूप में हुई। मंगलवार की सुबह कन्हैया राम टहलने के लिए निकले थे तभी, पहले से घात लगाए अपराधियों ने हमला बोल दिया। 

खेत में खून से लथपथ मिली लाश
जैसे ही अपराधियों ने बुजुर्ग को देख उन्हें पकड़ लिया और गला रेत कर हत्या कर दी। काफी देर तक जब बुजुर्ग घर नहीं लौटे तो परिजनों ने उन्हें ढूंढना शुरू किया। काफी खोजबीन के बाद उन्हें खेत में खून से लथपथ गिरा पाया। इलाके में हड़कंप मच या। स्थानीय लोग वृद्ध को अस्पताल पहुंचाने लगे। वृद्ध ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

स्थानीय लोगों ने किया हंगामा
घटना के बाद लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। पुलिस ने समझा बुझाकर कर लोगों को शांत करवाया। परिजनों के अनुसार उनकी किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं थी। किसने उनकी हत्या की यह जांच का विषय है। परिजनों की मांग है कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और जल्द से जल्द हत्यारे की गिरफ्तारी करें। 

अपराधियों की खोज में छापेमारी
पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है। आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। अपराधियों की तलाश में छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस के अनुसार अपराधियों ने वृद्ध की गला रेत कर हत्या की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बदमाशों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।