logo

तालाब में शौच को लेकर बुजुर्ग को इतना पीटा कि, उसकी मौत हो गई

8859news.jpg
द फॉलोअप टीम, जमशेदपुर:
श्याम सुन्दरपुर थाना क्षेत्र की गड़गड़िया गांव में बीते 19 मई को एक बुजुर्ग व्यक्ति की पिटाई की गई थी। पिटाई की वजह से 64 साल के मनसा राम राणा जख्मी हो गए थे। बेरहमी से पिटाई होने के कारण मनसा राम ने 4 दिन बाद रविवार को दम तोड़ दिया। मनसा राम राणा को गांव के ही रामचंद्र मांडी ने पीटा था। बुजुर्ग व्यक्ति तालाब में शौच करने गए थे। इस वजह से रामचंद्र मांडी ने उन्हें बेरहमी से पीटा था। 

तालाब में शौच को लेकर विवाद
इस मामले में थाना प्रभारी काजल कुमार दुबे ने बताया कि बुजुर्ग दस्त से ग्रसित थे। वे 19 मई को शौच के लिए गांव के तालाब गए हुए थे। तालाब के पास शौच करने को लेकर बुजुर्ग व्यक्ति का रामचंद्र मांडी नाम के शख्स से विवाद हो गया। विवाद मारपीट तक पहुंच गई। आरोप है कि रामचंद्र चांडी ने बुजुर्ग व्यक्ति को इतना पीटा कि वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इलाज के क्रम में उनकी मौत हो गई। 

बेटी के घर पर रहते थे बुजुर्ग शख्स
मृतक मनसा राम राणा चाकुलिया के जिरापड़ा निवासी थे लेकिन बीमार रहने की वजह से वह अपने बेटी-दामाद के पास रहते थे। इधर मृतक की बड़ी बेटी काजललता कर्मकार ने हत्या का केस दर्ज कराया है। पुलिस कार्रवाई कर रही है। घटना के बाद से आरोपी फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।