logo

पुत्र पानी में डूबा, पिता को हार्ट अटैक, कुछ ही समय के अंतराल में बाप-बेटे की मौत

9520news.jpg
        द फॉलोअप टीम, निरसा(धनबाद) :
        कहते हैं कि दुनिया का सबसे बड़ा बोझ पिता के कंधे पर बेटे की अर्थी की होती है। इसका ख्याल आते ही एक पिता ने दम तोड़ दिया, जब उन्हें पता चला कि पानी में डूबने से उसके बेटे की मौत हो गई है। यह दर्दनाक हादसा धनबाद के निरसा में आज हो गया। हालांकि पिता की मौत का कारण संदेहास्पद भी बताया जा रहा है।
        अमर झरना में डूब गया 15 साल का किशोर
        घटना सोमवार दोपहर की है। जब लेफ्ट बैंक निवासी धीरज मंडल (राजमिस्त्री) का 15 वर्षीय पुत्र कृष मंडल अपनी माँ और बहनों के साथ मैथन हाइडल से निकलने वाली बराकर नदी के अमर झरना में नहाने गया था। नहाते समय वह गहरे पानी में चला गया और डूब गया। परिवार के सदस्यों ने उसे बचाने की बहुत कोशिश की, जिसमें वे विफल रहे।
        एक घंटे बाद निकाला गया शव
        सालानपुर थाना प्रभारी पवित्र कुमार गांगुली और कल्याणेश्वरी फाड़ी प्रभारी अमरनाथ दास मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से घण्टे बाद ही नदी से कृष के शव को बाहर निकाला। शव पोस्टमार्टम के लिए आसनसोल जिला अस्पताल भेज दिया गया है। 
        पिता के शरीर पर जले और चोट के निशान
        दूसरी ओर लाेगों का कहना है कि विवेकानंद नगर कल्यानेश्वरी क्षेत्र में राजमिस्त्री का कार्य कर रहे पिता धीरज मंडल को जब पुत्र की मौत की खबर मिली, तो हार्ट अटैक से उनकी मृत्यु हो गई। लेकिन धीरज के शरीर पर चोट और जले की निशान ने सवाल खड़ा कर दिया है। हालांकि सूत्रों की माने तो पुत्र की मौत से पहले ही पिता की मौत हो चुकी थी। पत्नी ने पति के शरीर पर जले का निशान दिखाकर हत्या का आरोप लगाया है। लेकिन परिवार के अन्य सदस्यों ने अंत्यपरीक्षण कराने से इंकार कर दिया है।