logo

बीजेपी विधायक की पत्नी को हॉस्पिटल में नहीं मिला बेड, 3 घंटे तक फर्श पर लिटाकर हुआ इलाज

8315news.jpg
द फॉलोअप टीम, फिरोजाबाद:
गरीब कहते है कि वो लाचार है। उनकी पहुंच ऊपर तक नही है इसलिए अस्पतालों में उन्हें ना सही इलाज मिलता है और ना ही अच्छी व्यवस्था। एक केस के सामने आने से यह बात भी झूठी साबित हो गयी कि जिनके पास पैसा और पावर है वह हर व्यवस्था को खरीद लेते है। कोरोना ने राजा और रंक में कोई भेदभाव नहीं किया है। विधायक की पत्नी को भी अस्पताल में जगह नहीं मिली। 

अस्पतालों में कुव्यवस्था का आलम
अस्पतालों में कुव्यवस्था का ये आलम कि विधायक की पत्नी को भी इलाज के लिए बेड नही मिला। दरअसल फिरोजाबादा के बीजेपी विधायक रामगोपाल उर्फ पप्पू लोधी 30 अप्रैल को कोरोना संक्रमित हुए थे। उनकी पत्नी भी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। पप्पू लोधी को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया था।  उनकी तबीयत ठीक होने पर उन्हें आइसोलेशन वार्ड से छुट्टी मिल गई थी। उनकी पत्नी को आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया।

फर्श पर लिटाया गया पत्नी को
विधायक ने कहा कि उनकी पत्नी को मेडिकल में बेड तक नहीं मिल पाया। तीन घंटे तक उनको फर्श पर ही लिटाए रखा। एक वीडियो में उन्होंने दर्द साझा करते हुए आरोप लगाया कि उनकी पत्नी की कैसी हालत है नहीं बताया जा रहा है। उन्हें ना खाना दिया जा रहा है ना पानी दिया जा रहा है। अधिकारी और डॉक्टर कुछ भी नहीं कर रहे हैं। बीजेपी विधायक ने बताया कि जिलाधिकारी के कहने पर बहुत मुश्किल से उनको एक बेड दिया गया।