logo

सासाराम: घर लौट रहे झारखंड के श्रमिकों को ट्रक ने कुचला, 4 की मौत और 6 गंभीर रूप से जख्मी

9943news.jpg
द फॉलोअप टीम, लातेहार: 

बिहार के सासाराम में भीषण सड़क हादसा हुआ। बेकाबू वाहन ने 10 मजदूरों को रौंद दिया। घटना में 2 बच्चों सहित चार लोगों की मौत हो गई। बाकी लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं। घटना सासाराम जिला स्थित शिवसागर बम्हौर में शुक्रवार देर रात घटी। अनियंत्रित ट्रक ने मजदूरों को कुचल दिया। 

खाना खा रहे मजदूरों को ट्रक ने कुचला
मिली जानकारी के मुताबिक यूपी से लातेहार लौट रहे मजदूर सासाराम के बम्हौर में राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे बैठ कर खाना खा रहे थे। तभी वहां से गुजर रहे ट्रक ने अनियंत्रित होकर खाना खा रहे मजदूरों को कुचल दिया। घटना के बाद ट्रक चालक वाहन सहित वहां से फरार हो गया। घटना के बाद वहां अफरी-तफरी मच गई। स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को शिवसागर स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। वहां चिकित्सकों ने चार मजदूरों को मृत घोषित कर दिया। 

गंभीर रूप से जख्मी लोग पटना रेफर किए गये
हादसे में गंभीर रूप से जख्मी बाकी मजदूरों को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया। मृतकों में दिलीप लोहरा और संतोष लोहरा सहित दो बच्चे शामिल हैं। घटना में पांच महिलाएं और एक बच्चा गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। सभी मजदूर लातेहार के रहने वाले थे। फिलहाल लातेहार जिला प्रशासन ने मजदूरों को राहत दिलाने के लिए टीम गठित की है। चालक की तलाश की जा रही है।