logo

धनबाद: पुरानी रंजिश की वजह से हुआ खूनी संघर्ष, मारपीट में 4 लोग गंभीर रूप से घायल

8886news.jpg
द फॉलोअप टीम, धनबाद: 
धनबाद के निरसा क्षेत्र से खूनी संघर्ष की खबर सामने आई। इस खूनी झड़प में 4 लोग घायल हो गए। पीड़ित नितेश कुमार ने प्रदीप बाउरी और उसके साथियों पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है। आरंभिक जांच में पुरानी रंजिश होने की बात सामने आई है। इधर मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीकी नर्सिंग होम में भर्ती करवाया और कार्रवाई में जुट गयी। 

जुआ खेलने को लेकर हुआ था विवाद
घटना में घायल नितेश कुमार ने बताया कि रविवार की शाम वो प्रदीप बाउरी सहित कुछ अन्य लोगों के साथ बैठ कर जुआ खेल रहा था। प्रदीप बाउरी जुए में 2 हजार रुपया जीता। उसने उसे पैसे की शराब पी। रात तकरीबन नौ बजे आनंद मल्लिक नाम के शख्स ने मुझे फोन किया और क्लब बुलाया। आरोप है कि क्लब में आनंद और उसके साथियों ने नितेश की पिटाई की। जानलेवा हमला किया। इस अप्रत्याशित हमले से नितेश घबरा गया और अपने घर की तरफ भागा। 

पीड़ित नितेश ने लगाया हमले का आरोप
बकौल नितेश क्लब में मेरे ऊपर हमला किया गया। मैं घबरा गया और जान बचाकर घर की तरफ भागा। मेरे पीछे दर्जनों की संख्या में लोग घरर में घुस आए और परिवार के सदस्यों पर हमला बोल दिया। नितेश का आरोप है कि भीड़ ने घर की महिलाओं और बच्चों को भी नहीं बख्शा। महिलाओं का गहना भी छिन लिया। पुलिस ने घायलों को नर्सिंग होम में भर्ती करवाया। आरोप है कि पुलिस के जाते ही बदमाशों ने दोबारा उनके परिवार पर जानलेवा हमला किया। तोड़फोड़ भी की। 

घायलों को नर्सिंग होम में भर्ती करवाया
मिली जानकारी के मुताबिक जब क्षेत्रीय संवाददाता ने घटना की पुष्टि के लिए ओपी प्रभारी कुलदीप रोशन से उनका पक्ष जानना चाहता तो उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसे किसी भी मामले की जानकारी नहीं है। ओपी प्रभारी ने कहा कि पीड़ित पक्ष की तरफ से लिखित शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।