logo

एक तरफ़ा प्यार में पगलाए युवक ने प्रेमिका का गला रेता, खुद की भी जान लेने की कोशिश

9342news.jpg
द फॉलोअप टीम, उत्तर प्रदेश:
उत्तर प्रदेश के जनपद कासगंज में एक लड़की का गला रेतने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक प्रेमी ने एक तरफ़ा प्यार में ऐसा किया। और फिर खुद की भी गर्दन काटकर आत्महत्या करने की कोशिश की। हालांकि दोनों को बचा लिया गया है। घायल प्रेमी-प्रेमिका को तत्काल उपचार के लिए पहले कासगंज जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन उनकी हालत गंभीर होने के चलते अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

लड़की की शादी हो गयी है तय 
दरअसल लड़की की शादी तय हो गयी थी। यह बात जब सिरफिरे आशिक को पता चली तो उसने लड़की को मिलने के लिए खेत बुलाया। जब लड़की लड़के से मिलने खेत गयी तो प्रेमी ने लड़की की गर्दन धारदार हथियार से काटकर उसकी हत्या करनी चाही। आरोपी अपने साथ अमित नामक  युवक को भी लेकर गया था।  आरोपी ने दोस्त की मदद से अपनी भी गर्दन कटवा ली। 

युवक  का दोस्‍त गिरफ्तार 
पुलिस की माने तो घटना के बाद जब आरोपी अमित खेतों से निकलकर बाहर जा रहा था तो वहां आसपास काम कर रहे ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया।  जब उससे पूछताछ की तो उसने पूरी घटना बताई। इसके बाद ग्रामीणों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया।  लड़की के भाई ने एकतरफा प्रेम करने वाले प्रेमी और उसके दोस्त के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने आरोपी अमित को गिरफ्तार कर लिया है।