logo

शिव मंदिर में युवती का शव बरामद, फंदे से लटकी मिली लाश

2149news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची 
सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के आर्यपुरी स्थित शिव मंदिर में एक युवती का शव बरामद हुआ है। शुक्रवार की सुबह मन्दिर के पुजारी ने फांसी के फंदे से लटका हुआ युवती का शव देखा। इसके बाद इसकी सूचना स्थानीय लोगों को दी गई। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

मंदिर परिसर में दुपट्टे से लटकी मिली लाश 
मंदिर परिसर के पिलर से दुपट्टे के सहारे युवती का शव लटका हुआ मिला है। बताया जा रहा है मंदिर परिसर में एक ब्लू कलर की स्कूटी JH01BV 6286 खड़ी है। संभावना जताई जा रही है की युवती स्कूटी से आई और फांसी लगा ली है। खबर लिखे जाने तक युवती की पहचान नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है मंदिर परिसर के मंदिर के बगल एक पानी टंकी है, पानी टंकी के बगल एक पिलर है। युवती का शव पिलर में दुप्पटे के सहारे लटका हुआ मिल है, शायद लड़की टंकी पर चढ़कर पिलर में फंदा लगाकर झूल गई है। पुलिस हत्या या आत्महत्या दोनों बिंदुओं पर जांच कर रही है। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही गुथी सुलझ सकती है।

स्कूटी के डिक्की से मोबाइल और नकदी बरामद
स्कूटी के डिक्की से मोबाइल और कुछ नकदी मिला है। पुलिस स्कूटी जप्त कर थाना ले गई है। वहीं बताया जा रहा कि सीसीटीवी में युवती शाम में दिखी है, फिर दोबारा आई है। हो सकता है रात में फांसी लगा ली।

युवती की हुई पहचान
युवती का नाम मधु कुमारी है, वह रांची दूरदर्शन में कार्यरत थी। मूल रूप से गया की रहने वाली थी। कोतवाली प्रभारी डीएसपी यशोधरा के अनुसार मामला प्रथम दृष्टया आत्महत्या का लग रहा है। आसपास लगी सीसीटीवी फुटेज में देखा गया है कि वह रात के करीब 8 बजे मंदिर के पास पहुंची वहां फोन पर किसी से लंबी बातचीत की। इसके बाद फंदे से झूल गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत की स्पष्ट जानकारी मिल पाएगी। फिलहाल पूरे मामले की छानबीन चल रही है।