logo

फायरिंग में घायल सब इंस्पेक्टर से मंत्री बन्ना गुप्ता ने की मुलाकात, इनाम भी दिया

6595news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची: 
स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने चुटिया थाना के सब इंस्पेक्टर सुभाष चंद्र लकड़ा से मुलाकात की। बन्ना गुप्ता ने गुरुवार को गोलीबारी में घायल सब इंस्पेक्टर सुभाष चंद्र लकड़ा से मुलाकात की। सब इंस्पेक्टर का इलाज मेडिका अस्पताल में किया जा रहा है। सब इंस्पेक्टर सुभाष चंद्र लकड़ा बुधवार को छिनतई करके भाग रहे बदमाशों का पीछा कर रहे थे तभी उन्हें गोली मार दी गयी थी। बदमाशों को हजारीबाग से गिरफ्तार कर लिया गया था। 

बन्ना गुप्ता ने सब इंस्पेक्टर से किया मुलाकात
स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने सब इंस्पेक्टर से मुलाकात का फोटो अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल में शेयर किया है। बन्ना गुप्ता ने लिखा कि "चुटिया थाना के सब इंस्पेक्टर श्री सुभाष चंद्र लकड़ा ने साहसी हौसले के साथ बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की। इसी क्रम में बदमाशों की गोली का शिकार हो गए जो मेडिका में इलाजरत हैं। उनसे मिलकर कुशलक्षेम पूछा और हौसला अफजाई की। साथ ही बहादुरी के लिए 5000 रुपये और शॉल देकर सम्मानित किया। उनके परिजनों से मिला और घटना की जानकारी प्राप्त की और मेडिका प्रबंधन को बेहतर इलाज का निर्देश दिया"।

गुरुवार को बदमाशों ने मारी दी थी गोली
जानकारी के मुताबिक स्कूटी सवार बदमाश छिनतई करके भाग रहे थे। हो-हल्ला सुनकर चुटिया थाना के सब इस्ंपेक्टर सुभाष चंद्र लकड़ा ने उनका पीछा किया। पीछा करने के दौरान बदमाशों ने सब इंस्पेक्टर पर फायर झोंक दिया। सब इंस्पेक्टर को गोली लगी और वे घायल हो गये। उन्हें तत्काल मेडिका हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। सिटी एसपी के नेतृत्व में एक टीम बनी। टीम ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिसमें दोनों हजारीबाग की तरफ भागते दिखे। दोनों बदमाशों को हजारीबाग से गिरफ्तार कर लिया गया। शुक्रवार को उन्हें कोर्ट में पेश किया गया।