logo

भाभी की बहन के प्यार में पागल आशिक अस्पताल की छत पर चढ़कर देने लगा धमकी

14960news.jpg

द फॉलोअप टीम, जमशेदपुरः
एमजीएम अस्पताल में रविवार को एक युवक का हाई वॉल्टेज ड्रामा देखने को मिला। यहां के बी ब्लॉक गायनिक वार्ड के प्रथम तल्ले के छज्जे पर युवक चढ़ गया और आत्म'हत्या की धमकी देने लगा। युवक के पास मंगलसूत्र और सिंदूर भी था। युवक के ड्रामे की खबर पर अस्पताल में तैनात होमगार्ड के जवान वहां पहुंचे और उसे नीचे उतरने को कहा लेकिन वह किसी की नही सुन रहा था और बार-बार आत्म'हत्या की धमकी दे रहा था। 


क्यों कर रहा था ड्रामा 
जब लाख कोशिशों के बाद युवक को उतार लिया गया और पूछताछ की गई कि आखिर वह ऐसा क्यों रहा है तो उसने बताया कि उसका नाम विकास है और उसकी उम्र 15 वर्ष है। तब तक युवक के परिजन को बुलाया गया तो परिजनों ने बताया कि विकास विक्षिप्त है। उसकी भाभी गायनिक वार्ड में भर्ती है। वह गर्भवती है। विकास अपनी भाभी को देखने आया था, क्योंकि वहां उसकी भाभी की बहन भी थी। भाभी की बहन से वह प्यार करता और शादी करना चाहता है। जबकि लड़की उसे नहीं चाहती है इसलिए वह यह ड्रामा कर रहा था। वह आज शादी करने के मुड से ही अस्पताल पंहुचा था इसलिए अपने साथ सिंदूर और मंगलसूत्र लेकर पहुंचा था।

 


परिजनों को सौप दिया गया 
अस्पताल वालों ने हाई वॉल्टेज ड्रामे के बीच ही साकची थाना और उसके घरवालों को इसकी सूचना दे दी थी। उसके घर वाले पहुंचे और उसे छोड़ देने को कहा। होमगार्ड के जवानों ने सीढ़ी लाकर छज्जे पर चढ़कर उसे पकड़ कर सीढ़ी से नीचे उतारने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं उतरा। इसके बाद दो जवान उसे पकड़ कर प्रथम तल्ले के बरामदे की ओर ले गए और वहां से उसे अंदर ले गए।