logo

होमगार्ड बहाली के अभ्यार्थियों ने विधायक अंबा प्रसाद से की मुलाकात, मिला आश्वासन

14727news.jpg

द फॉलोअप टीम, हजारीबाग: 

जिला समादेष्टा कार्यालय की रक्षा वाहिनी हजारीबाग की ओर से होमगार्ड बहाली के लिए विज्ञापन संख्या 1/19 के तहत हजारीबाग जिले में गृह रक्षक के नामांकन हेतु हो रही लेटलतीफी से आक्रोशित अभ्यर्थियों के संग दिन सोमवार को बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद ने हजारीबाग उपायुक्त से मुलाकात की और अपनी समस्या बयां की। 

अंबा प्रसाद ने उपायुक्त से की मुलाकात
विधायक अंबा प्रसाद ने उपायुक्त आदित्य कुमार आनंद से मुलाकात कर सभी विसंगतियों को दूर करके जल्द से जल्द नियुक्ति प्रक्रिया पूर्ण हो इस दिशा में जल्द पहल करने की बात कही। हजारीबाग उपायुक्त ने कहा कि स्वतंत्र जांच टीम नियुक्ति प्रक्रिया पूर्ण कर रिजल्ट प्रकाशन करने के लिए लगातार कार्य कर रही है इस महीने के अंत तक प्रयास किया जाएगा की रिजल्ट प्रकाशित कर दिया जाए। अंबा प्रसाद ने मामले का जल्द निपटारा करने का निर्देश दिया। 

युवाओं की नौकरी को कृतसंकल्पित सरकार! 
अंबा प्रसाद ने कहा कि सरकार राज्य के युवाओं को नौकरी देने के लिए कृत संकल्पित है, सरकार नियुक्ति वर्ष मना रही है। जल्द से जल्द होमगार्ड की नियुक्ति प्रक्रिया पूर्ण हो ताकि ज्यादा से ज्यादा नौजवानों को नौकरी मिल सके इसके लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा। होमगार्ड अभ्यर्थियो की नियुक्ति प्रक्रिया जल्द पूर्ण इसीलिए समय-समय पर संबंधित अधिकारियों से वार्ता कर रही हूं और जल्द ही होमगार्ड नियुक्ति प्रक्रिया को पूर्ण कराया जाएगा।