logo

पति ने पेट्रोल छिड़ककर जिन्दा जलाया, ज़िंदगी और मौत से लड़ रही महिला

6269news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची:
कांके थाना क्षेत्र में पति ने अपनी पत्नी को पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। ये घटना बुधवार रात की ही है। पति ने अपनी बाइक से पेट्रोल निकलकर पत्नी के पूरे शरीर पर पेट्रोल डाला और लाइटर से आग लगा दी। महिला का नाम रुमा डे बताया जा रहा है। रुमा ने खुद को बचने का काफी प्रयास किया लेकिन तब तक वो पूरी तरह से जल चुकी थी। 
वह चीखती चिल्लाती बाथरूम गई और जाकर गिर पड़ी। रुमा की बेटी और उसके देवर ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया जहां वो जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है। इस मामले में रिम्स स्थित बरियातू थाने के टीओपी की ओर से बयान लिया गया है। 

90 फीसदी जल चुकी है
डॉक्टरों ने बताया कि महिला 90 फीसदी तक जल चुकी है। रुमा की मां सुमित्रा मन्ना का कहना है कि रूमा के पति उसपे बेवजह ही शक करता है और इसलिए उसे जिंदा जला डाला है। 17 साल पहले रूमा की शादी हुई थी। आरोपी पति का नाम गौतम बताया जा रहा है। शादी के बाद से ही वह रुमा के साथ लगातार मारपीट किया करता था। रुमा के ऊपर अवैध संबंध का आरोप लगाकर उसके साथ मारपीट करता था। 

क्यों हुआ विवाद 
जानकारी के मुताबिक बुधवार की रात किसी अज्ञात नंबर से एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया गया था।  जिसमें रुमा डे के परिजनों को भी ऐड किया गया। जिसमें अनावश्यक चैट हुई। जिसके बाद गौतम ने रुमा के साथ मारपीट की और बाइक से पेट्रोल निकालकर उसे जला दिया। रांची के ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि आरोपी गौतम की गिरफ्तारी जल्द की जाएगी। थाना प्रभारी को इस मामले में आदेश जारी किये गए हैं।