logo

पति ने अपने अपने छोटे भाई से करा दी पत्नी की शादी, कहा- मैं उनकी मोहब्बत के बीच नहीं आना चाहता था

11335news.jpg

द फॉलोअप टीम, गिरिडीह:

गिरिडीह के तिसरी प्रखंड का एक शादी इन दिनों काफी चर्चा में हैं। जब से एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की शादी अपने छोटे भाई से करा दी है तब से यह शादी चर्चा का विषय है। मामला लचकन गांव का है। दरअसल महिला को शादी के बाद अपने देवर से प्यार हो गया था। इसलिए उसके पति ने यह कदम उठाया। जब पति को अपनी पत्नी और भाई के संबंध के बारे में मालूम हुआ तो उसने भाई की शादी पत्नी से करा दी। बता दें कि महिला दो बच्चों की मां भी है।

सूरत गई थी देवर से मिलने 
महिला गांव से गुजरात के सूरत चली गई थी। वहीं उसके पति और देवर काम करते हैं। महिला सूरत में पति के पास ना जाकर अपने देवर के पास गई। दोनों वहां साथ रहने लगे और दोनों ने अपनी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया में पोस्ट भी की।

दोनों ने साथ रहने की इच्छा जताई
पति को जब यह बात मालूम हुई तो वह भी और पत्नी के पास पहुंचा। वहां दोनों से बात की । दोनों ने एक दूसरे के साथ रहने का अपना फैसला सुना दिया। तब जाकर पति ने खुद ही अपनी पत्नी और भाई की शादी करा दी। दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया में पोस्ट कर दीं। पति ने बताया कि शादी के बाद उसे पता चला था कि उसकी पत्नी उसके चचेरे भाई को पसंद करती थी। इसलिए मैंने दोनों के बीच न आने का फैसला किया और उनकी शादी करा दी।