logo

बैंक वालों ने नहीं दिया लोन तो शख्स ने कर डाला यह कारनामा, अब खानी पड़ रही जेल की हवा

bank.jpg

द फॉलोअप टीम, हावेरीः

आपको बैंक से लोन लेने के लिए एक प्रोसेस से गुजरना होता है। बैंक वाले आपका दस्तावेज चेक करते हैं अगर उन्हे सब कुछ ठीक लगता है तो वह आपको लोन दे देतें हैं लेकिन जरा भी किसी दस्तावेज में उनको संदेह होता है तो वह लोन देने से मना कर देते हैं। इससे कई बार ग्राहकों को बहुत बुरा भी लगता है लेकिन क्या करें रूल तो सबके लिए रूल ही होता है।


कर्नाटक में एक आदमी इस बात को बर्दाश्त नहीं कर पाया कि उसे बैंक वालों ने लोन देने से कैसे मना कर दिया। व्‍यक्ति ने लोन निरस्त होने के बाद ऐसा करनामा किया जिससे उसे जेल जाना पड़ गया। उसने बैंक में आग लगा दी।


जेल गया आरोपी 
जानकारी के अनुसार यह घटना कर्नाटक के हावेरी की है। शख्‍स ने बैंक में लोन के लिए आवेदन किया था। उसके दस्‍तावेजों में कुछ खामी दिखी तो बैंक ने उसके आवेदन को खारिज कर दिया। इस बात से आहत व्‍यक्ति ने बैंक की शाखा में रविवार को आग लगा दी। पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गयी जिसके बाद दमकल बुलाया गया। दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया।  पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

लोन नहीं मिलने से आहत था 
शख्स के खिलाफ संगीन धाराएं लगाई गई हैं। पुलिस ने इस संबंध में जानकारी दी है। शख्स का कहना है कि पहले उसके लोन के आवेदन को स्वीकार कर लिया गया था लेकिन बाद में रिजेक्ट कर दिया गया इसलिए वह इस बात से बहुत ही आहत था इस वजह से उसन इस घटना को अंजान दिया।