logo

पिता ने बेटे को 17 लाख रुपये में बेचा, उसी पैसे से गर्लफ्रेंड के साथ घूमने निकल गया

8109news.jpg
द फॉलोअप टीम, डेस्क:

एक कलियुगी पिता ने चीन में 2 साल के बच्चे को बेच दिया। उन पैसों से वह अपनी गर्लफ्रैंड के साथ पूरे देश का भ्रमण करने लगा। इस शख्स का तलाक हो चुका था। वह अपने बेटे की देखभाल नही कर पा रहा था। उसके दो बच्चे है जिसमें से बेटी की कस्टडी मां ने ली थी और दो साल के बेटे की कस्टडी पिता को मिली। पिता जब 2 साल के उस बच्चे को नहीं संभाल पाया तो उसे बेच देने का फैसला किया। 

निसंतान दंपत्ति के पास बेच दिया अपना बच्चा
एक रिपोर्ट के मुताबिक शख्स का सरनेम शी है और वह दूसरे शहर में काम कर रहा था। अपने बेटे को अपने भाई के पास हुजोऊ सिटी में छोड़ दिया था। पिछले महीने वह अपने भाई के घर गया। शी अपने भाई के पास से बच्चे को वापस ले आया। उसने अपने भाई से झूठ बोला कि उसकी मां बच्चे से मिलना चाहती है। शी बच्चे को लाया और किसी दूसरे शख्स को बेच दिया। बच्चे को खरीदने वाले निसंतान दंपत्ति थे। 

बेटे को बेच गर्लफ्रेंड के साथ घूमने निकल गया
पुलिस का कहना है कि शी ने बेटे को चांग्सु शहर में एक ऐसे कपल को बेचा है जिनकी खुद की कोई संतान नहीं थी। उसने अपने बेटे को साढ़े 24 हजार डॉलर्स यानि लगभग 17 लाख रूपयों में बेचा था। इस शख्स पर आरोप है कि बेटे को बेचने के बाद वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ देश घूमने  निकल गया। जब कई दिनों तक शी ने अपने बेटे को भाई के घर नहीं पहुंचाया और ना ही उसका फोन उठाया तब उसने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शी को गिरफ्तार कर लिया।