logo

शख्स ने साड़ी पहनकर दी अपनी गिरफ्तारी, वजह हैरान करने वाली है

9968news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची:

बगोदर थाना में दर्ज मारपीट मामले में एक आरोपी ने बिलकुल अलग ढंग से अपनी गिरफ्तारी पुलिस के सामने दी है। आरोपी ने साड़ी पहनकर पुलिस को अपनी गिरफ्तारी दी है। हालांकि पुलिस ने आरोपी को शर्ट पैंट पहनवा कर उसकी गिरफ्तारी ली। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।  साड़ी पहनकर गिरफ्तारी देने वाले आरोपी का नाम अजय नायक है।  

इसलिए आरोपी ने पहनी थी साड़ी
इस मामले में अभियुक्त ने पुलिस को एक पत्र भी लिखा है जिसमे उसने बताया है कि मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता हूं और समाज में बढ़ते अपराध को नियंत्रित करने के लिए मैंने वरीय अधिकारियों तक पत्राचार किया था। इसी के विरूद्ध मेरे खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज किया गया।  साथ ही गांव के दबंग लोगों ने मुझे लगातार धमकाया, अपमानित किया। इसी के विरोध में मैंने साड़ी पहनकर अपनी गिरफ्तारी दी है। 

पुलिस-अपराधी गठजोड़ का विरोध
वहीं इस मामले में बगोदर के सामाजिक कार्यकर्ता कुंजलाल साव ने कहा है कि मेरे सामने ही अजय नायक ने साड़ी पहनकर अपनी गिरफ्तारी दी।  पुलिस-अपराधी के बीच गठजोड़ के विरोध में उसने ऐसा किया है।  उन्होंने बताया कि बाद में घर से पैंट-शर्ट मंगाकर पहना और फिर तब जाकर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा। थाना प्रभारी सरोज सिंह चौधरी ने बताया कि नियम-संगत तरीके से आरोपी को जेल भेजा गया है। पुलिस ने बताया अजय नायक  मारपीट मामले का आरोपी। थाना प्रभारी ने साड़ी पहनकर गिरफ्तारी देने की बात को उन्होंने खारिज किया है।