logo

महंगा पेट्रोल बना विवाद की वजह, व्यवसायी को पीटकर किया अधमरा

9843news.jpg
द फॉलोअप टीम, ग्वालियर:

महंगे पेट्रोल की वजह से विवाद होने शुरू हो गए है। पेट्रोल को लेकर अब झगड़े होने लगे हैं। पेट्रोल को लेकर मंगलवार की रात कुछ युवकों के बीच विवाद हो गया। घटना बाड़ा स्थित छापाखाना के सामने की है। कन्हैयालाल अग्रवाल नाम के व्यवसायी बाड़ा छापाखाना के सामने बृजवासी स्वीट्स के नाम से मिठाइयों की दुकान चलाते हैं। कल देर रात वो अपने भाई के साथ वहां बैठे थे। 

कार की टेस्ट ड्राइव में खर्च किया था पेट्रोल
तभी वहां भुवनेश भारद्वाज, अपने भाइयों हरिओम भारद्वाज, कृष्णा शर्मा , रिंकू, नेता भारद्वाज, मनोज शर्मा के साथ आए। उन लोगों ने कन्हैया लाल की कार खरीदनी चाही। उन लोगों ने टेस्ट ड्राइव के लिए कार मांगी तो कन्हैया ने उनको कार दे दी। वो लोग  करीब 2 घंटे बाद लौटे। जब व्यवसायी ने पेट्रोल का टैंक देखा तो 10 लीटर से ज्यादा पेट्रोल खत्म हो चुका था। इस पर कन्हैयालाल के भाई बलदेव गुस्सा करने लगे। गाड़ी खरीदने आये लोग भी आक्रोशित हो गए और बलदेव पर सरिए से जानलेवा हमला किया। इस घटना में बलदेव गंभीर रूप से घायल हो गये। 

व्यवसायी पर युवकों ने किया जानलेवा हमला
युवकों ने पेट्रोल पर हुए झगड़े में व्यवसायी पर जानलेवा हमला किया। कार भी फोड़ दिया। व्यापारी गंभीर रूप से घायल हो गया है। कन्हैयालाल को जब सूचना हुई तो उन्होंने बलदेव को जेएएच में भर्ती कराया है। युवकों ने सरिये से व्यापारी को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। बलदेव के पैर से लेकर सिर तक कई दफा सरिए मारे गए। इसके बाद हमलावर धमकाते हुए भाग गए। जेएएच में प्राथमिक इलाज के बाद घायल को लेकर केएम हॉस्पिटल पड़ाव लक्ष्मीबाई कॉलोनी पहुंचे। जहां उसका उपचार चल रहा है।

पेट्रोल बनता जा रहा है झगड़े का सबब
पेट्रोल अब झगड़े का कारण बनने लगा है। पेट्रोल की कीमत लगभग 105 रुपए है। एक-एक बूंद पेट्रोल पर पर झगड़े की हालत बन रही है। पेट्रोल पंप में भी लोग पॉइंट भर पेट्रोल के लिए बहस करते को उतारू हो जाते हैं। महंगे पेट्रोल की वजह से ही बलदेव गुस्सा होने लगा था।  पुलिस के पास भी पेट्रोल से जुड़े मामले पहुंचने लगे हैं। कार की कोई चिंता नहीं थी पर पेट्रोल के बारे में पूछा तो युवकों ने बलदेव को अधमरा कर दिया।