logo

महिला ने लगाया दहेज प्रताड़ना का आरोप, बोली- दोस्त के साथ मिलकर मुझे पीटता है पति

7320news.jpg
द फॉलोअप टीम, जमशेदपुर:

क्षत्रिय महासभा अखंड भारत की सीतारामडेरा मंडल अध्यक्ष सिक्की कुमारी ने अपने ससुराल वालों पर मारपीट का आरोप लगाया। इसे लेकर शनिवार को काफी ड्रामा हुआ। आरोप है कि सिक्की के साथ उसके पति रोहित कुमार व रोहित के दोस्त अमृत पाल ने मारपीट की थी। सिक्की ने महिला थाने में पति, जेठ अभिषेक सिंह और ससुर अखिलेश्वर सिंह के खिलाफ मारपीट का आरोप लगाया है। शनिवार को सिक्की पुलिस के साथ घर से अपना सामान लेने गई थी लेकिन, पति ने बाहर से ताला बंद कर दिया था।

पुलिस ने तोड़ा घर का ताला
पुलिस ने भी सिक्की के साथ पति का इंतजार किया लेकिन पति चाबी लेकर नहीं आ रहा था। शाम 3.30 बजे पति रोहित पहुंचा लेकिन चाबी लेकर नही आया। इसके बाद महिला थाने की पुलिस ने सीतारामडेरा पुलिस के साथ मिलकर घर का ताला तोड़ दिया। ताला तोड़ने के दौरान पति और जेठ मौके से फरार हो गए। पुलिस ससुर को अपने साथ थाना ले गई।

दहेज के लिये होती थी मारपीट
पीड़ित महिला अपनी दो बहनों के साथ ससुराल में है और ससुराल वाले बिष्टुपुर स्थित दूसरे घर में हैं। महिला का आरोप है कि उसके पति और पति के दोस्त ने कुछ दिन पहले की थी मारपीट की थी इसलिये उसने थाना में मामला दर्ज कराया । सिक्की ने बताया कि दहेज के लिए अक्सर ससुराल में उसे प्रताड़ित किया जाता था। जेठ उसे ज्यादा प्रताड़ित करते थे। मंगलवार को पति और उनके दोस्त अमृत पाल ने उसके साथ मारपीट की थी और उसका मोबाइल भी तोड़ दिया।