logo

पुलिस ने 4 घंटे में सुलझाया चोरी का मामला, लाखों रूपया और मोबाइल किया बरामद

8217news.jpg
द फॉलोअप टीम, जमशेदपुर: 
शहर के बागबेड़ा थाना (Bagbheda Police Station) पुलिस ने कामयाबी की मिसाल कायम की। बता दें कि लाखों रुपये और मोबाइल चोरी का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में 2 चोरों को गिरफ्तार किया है। बागबेड़ा थाना प्रभारी ने बताया कि घटना के महज चार घंटे के अंदर कार्रवाई कर चोरी के सामान के साथ चोरों को गिरफ्तार किया गया है। 

महज 4 घंटे में पुलिस ने की कार्रवाई
जानकारी के मुताबिक बजरंग टेकरी बस्ती (Bajrang Tekri Basti) में रहने वाले कैलाश नाथ गुप्ता के घर से 1 लाख 60 हजार नगद और मोबाइल की चोरी हुई थी। घटना के बाद तत्परता से कार्रवाई करते हुए चोरी के सामान के साथ दो चोरों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने जिस तत्परता से मामले में कार्रवाई की वो काबिल-ए-तारीफ है। लोगों का कहना है कि अगर पूरा पुलिस महकमा मामलों से सुलझाने में इतनी तत्परता दिखाये तो अपराध खत्म होते देर नहीं लगेगी। 

पुलिस ने चोरी का रुपया और फोन बरामद किया
दरअसल कैलाश नाथ ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उनके घर से 1 लाख 60 हजार रुपये और मोबाइल की चोरी हुई है। पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए पीड़ित के घर के आस-पास के लोगों से पूछताछ की और छापामारी करना शुरू कर दिया। इस बीच महज 4 घंटे के अंदर पुलिस अवर निरीक्षक नवीन कुमार और अनिकेत गुप्ता ने बागबेड़ा गांधीनगर (Bagbeda Gandhinagar) से सोनू भुइयां और बादल कुमार समासी को गिरफ्तार करते हुए चोरी के रुपये और मोबाइल बरामद कर लिया।