logo

नाबालिग ने किया शादी से इंकार को शख्स ने 10 दिन तक की हैवा'नियत

16352news.jpg

द फॉलोअप टीम, खूंटीः
खूंटी के अड़की थाना क्षेत्र से 10 दिन तक नाबालिग के साथ यौन शो'षण करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि लड़की को आरोपी ने हथियार के बल पर अगवा कर लिया और उसके साथ 10 दिनों तक दु'ष्कर्म करता रहा।  आरोपी युवक का नाम दिनेश हुन्नी पूर्ति है। वो पीड़िता का रिश्तेदार बताया जा रहा है। दिनेश पर आरोप है कि उसने पीड़िता के भाई के साथ मारपीट भी की। उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।

पहले से शादीशुदा है आरोपी 
जानकारी के मुताबिक आरोपी पहले से शादीशुदा है, लेकिन वह नाबालिग के साथ जबरन ढुकु विवाह करना चाहता है।  बच्ची तैयार नहीं हुई तो आरोपी ने उसके साथ जबरदस्ती की। पीड़िता के भाई का इलाज खूंटी के सदर अस्पताल में किया गया। पीड़िता के भाई से मारपीट के मामले में अड़की थाना में 21 दिसंबर को और पीड़िता को अगवा कर दुष्कर्म मामले में 22 दिसंबर को प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी गठित की। 
आरोपी का साथी गिरफ्तार 
गठित टीम में मुरहू के थानेदार विक्रांत कुमार, अड़की के थानेदार पंकज कुमार दास, एसआई संदीप कुमार, रोहित कुमार समेत अड़की, मुरहू और खूंटी थाने के सशस्त्र बल शामिल थे। टीम ने छापेमारी कर आरोपी दिनेश के साथी समराय कंडीर को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपी की तलाश में छापेमारी की जा रही है।