logo

मालगाड़ी की चपेट में आकर 2 मजदूरों की मौत, ट्रैक पर पड़ा मिला शव

7463news.jpg
द फॉलोअप टीम, लातेहार: 

लातेहार जिला मुख्यालय के सदर थाना क्षेत्र के बेंदी स्टेशन के बीच पोल संख्या 219/16 के समीप शुक्रवार की सुबह डाउन रेल लाइन से सटे सदर थाना पुलिस ने दो शव बरामद किया है। मृतकों की पहचान सदर थाना क्षेत्र के मननचोटाग गांव निवासी दिलीप यादव और लल्लू यादव के रूप में हुई है। दोनों दिहाड़ी मजदूर बतए जा रहे हैं। पुलिस फिलहाल छानबीन में जुटी है। 

दो अलग-अलग स्थानों पर मिला शव
रेल पुलिस के अनुसार दिलीप यादव का शव डेमू-लातेहार स्टेशन के पोल संख्या 214/31-33 के बीच अप रेल लाइन पर जबकि लल्लू यादव का शव सीआईसी सेक्शन पर शुक्रवार की सुबह मिला है। शव मिलने की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने शवों का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। रेल व सदर थाना पुलिस के अनुसार दोनों की मौत मालगाड़ी की चपेट में आने से हुई है। 

ट्रेन की चपेट में आकर हुई इनकी मौत!
मृतक लल्लू यादव के चाचा कल्टू यादव व पुत्र छोटू यादव ने बताया कि लल्लू यादव गुरुवार रात करीब दस बजे खाना खाकर पशु का चारा लाने की बात कह कर घर से निकला था। सुबह उसकी मौत की सूचना मिली। परिजनों ने बताया कि एक माह बाद उसकी दो बेटियों की शादी होने वाली थी। इस घटना के बाद खुशी वाले घर में मातम छा गया है। वही ग्रामीणों के अनुसार दिलीप यादव रात साढ़े दस बजे घूमकर आने की बात कहकर घर से निकला था। सुबह में घर के समीप ही रेल लाइन में उसका शव मिला। इस घटना के बाद दोनों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।