logo

भरी सभा में इरफान अंसारी ने ग्रामीण विभाग सचिव से मांगा पुल, सचिव ने भी भरी हामी

15821news.jpg

द फॉलोअप टीम, जामताड़ाः
राज्य के ग्रामीण विभाग के सचिव मनीष रंजन ने आज जामताड़ा चिल्लाना पंचायत का दौरा किया। इस अवसर पर जामताड़ा विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी ने सचिव से चंद्राडीपा राखापारा से गोवाकोला के बीच पुल एक पुल की मांग की। जिस पर भरी सभा में सचिव मनीष रंजन ने विधायक की मांग को स्वीकार किया। पुल निर्माण की घोषणा से ग्रामीणों में खुशी है। 

भाजपा में बौखलाहट 
मौके पर विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी ने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की सरकार में विभाग के आला अधिकारी पंचायतों में आकर दौरा कर रहे हैं। "सरकार आपके द्वार" कार्यक्रम के तहत आपकी जन समस्याओं से रूबरू होना और उनका समाधान करना है। इस कार्यक्रम से भारतीय जनता पार्टी में बौखलाहट है। ये लोग पचा नहीं पा रहे हैं कि सरकार जन-जन तक पहुंच कर काम कर रही है। हमारी सरकार विदेश नहीं जाएगी, हमारी सरकार पंचायतों में आएगी सभी पंचायतों में विभाग के पदाधिकारी लगे हैं। आपकी समस्या सुनकर उनका समाधान कर रहे हैं।

सड़कों और पुल का होगा निर्माण 
इरफान अंसारी ने सचिव मनीष रंजन का आभार व्यक्त किया। उन्होने सचिव मनीष रंजन से कई सड़कों का निर्माण कराने की मांग किया। जिसे सचिव ने गंभीरता से लिया और कहा कि पुल और सड़क की कमी हम नहीं होने देंगे। मौके पर सचिव मनीष रंजन पंचायतों का भ्रमण किया और सभी अधिकारियों को सरकारी योजनाओं को सुगमता से आमजन तक पहुँचाने का सख्त निर्देश दिया।