logo

सीता सोरेन ने विधायक निधि से क्षेत्र को दिया 2 एंबुलेंस, कहा- लोगों को इलाज में सुविधा मिलेगी

11008news.jpg

द फॉलोअप टीम, दुमका: 

जामा विधानसभा सीट से झारखंड मुक्ति मोर्चा की विधायक सीता सोरेन ने विधायक निधि से 2 एंबुलेंस दिया है। उन्होंने ये दोनों एंबुलेंस जनता को समर्पित किया है। समाहरणालय परिसर से उपायुक्त एवं सिविल सर्जन ने हरी झंडी दिखाकर एंबुलेंस को विदा किया। इस दौरान विधायक सीता सोरेन भी मौजूद थीं। उन्होंने कहा कि इससे आम जनता को लाभ मिलेगा। 

 

स्वास्थ्य ढांचा ठीक करने की दशा में पहल
कार्यक्रम के दौरान विधायक सीता सोरेन ने कहा कि कोरोना काल में स्वास्थ्य सुविधा को बेहतर करने का प्रयास लगातार सरकार द्वारा किया गया। आम लोगों को स्वास्थ्य सुविधा का लाभ लेने में कोई कठिनाई नहीं हो सरकार ने इसका भी ध्यान रखा। जिला प्रशासन द्वारा भी अनेक कार्य किया गया। उन्होंने कहा कि इस एंबुलेंस का लाभ रामगढ़ औऱ जामा के लोगों को मिलेगा। 

समय पर अस्पताल पहुंचने में होगी आसानी
जामा विधायक सीता सोरेन ने कहा कि रामगढ़ और जामा के सुदूरवर्ती गांवों में रहे वाले लोगों को समय पर अस्पताल पहुंचने में कठिनाई होती थी। कहीं बाहर जाने में वे असमर्थ महससूस करते थे। एंबुलेंस के माध्यम से उनको इलाज के लिए जाने में आसानी होगी। समय पर उनको एंबुलेंस की सुविधा मिल सकेगी। उपायुक्त एवं सिविल सर्जन ने भी कहा कि मरीजों को सुविधा होगी।