logo

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने श्रीनगर में 3 आतं'कियों को मा'र गिराया, तलाशी अभियान जारी

15306news.jpg

द फॉलोअप टीम, श्रीनगर: 

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ बड़ी कामयाबी मिली है। श्रीनगर में जम्मू कश्मीर पुलिस ने 3 आतंकियों को मार गिराया है। घटना बुधवार दोपहर की है लेकिन जम्मू-कश्मीर पुलिस ने अब आधिकारिक बयान जारी किया है। मिली जानकारी के मुताबिक अभी भी इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने की जानकारी है। 

श्रीनगर में मिली थी गतिविधि की सूचना
मिली जानकारी के मुताबिक जम्मू-कश्मीर पुलिस को श्रीनगर में आतंकी गतिविधि की सूचना मिली थी। सूचना पर एक टीम गठित कर छापेमारी अभियान चलाया गया। टीम जब आंतकियों के संभावित ठिकाने पर पहुंची तो आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। वे भागने की कोशिश कर रहे थे। जवानों ने भी तुरंत मोर्चा संभाला और जवाबी फायरिंग की। जवाबी फायरिंग में मौके पर ही 2 आतंकियों को मार गिराया गया। 1 अन्य घायल हो गया था जिसने बाद में दम तोड़ दिया। 

सुरक्षाबल ने घुसपैठ की कोशिश को नाकाम किया
जम्मू-कश्मीर पुलिस से जुड़े सूत्रों ने गोपनीयता की शर्त पर बताया कि अभी भी इलाके में सघन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। घाटी में आतंक या घुसपैठ की किसी भी प्रकार की कोशिश को नाकाम कर दिया जायेगा। बीते कुछ महीनों में जम्मू-कश्मीर में आतंकी वारदातों में तेजी देखी गई है। यही नहीं, सीमावर्ती राज्य जैसे पंजाब में भी घुसपैठ की कोशिश की जा रही है। कुछ दिन पहले ही पठानकोट में सैन्य बेस के बाहर ग्रेनेड ब्लास्ट हुआ था।