logo

Corona Update: जमशेदपुर में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 9800 के पार, मिले 370 नए मरीज

7371news.jpg
द फ़ॉलोअप टीम, जमशेदपुर: 

राज्य में कोरोना का सेकेंड वेव लगातार बढ़ता जा रहा है। शहर में फिर कोरोना के 370 नए केस मिले। जमशेदपुर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 1578 हो गई। शहर में कोरोना से मरने वालों की संख्या 390 पहुंच गई है। जानकारी के मुताबिक जिले में सोमवार को विशेष जांच अभियान के तहत कुल 9852 सैंपल की जांच की गई। 8102 सैंपल की जांच आरएटी से हुई। इसमें 137 संक्रमित मिले। ट्रूनेट से 307 सैंपल की जांच हुई जिसमें 99 तथा आरटी-पीसीआर से 1444 सैंपल की जांच में 134 संक्रमित मिले। संक्रमितों की बढ़ती संख्या चिंता का विषय है। 


विशेष अभियान के तहत हो रही जांच 
शहर में कोरोना की दूसरी लहर के बाद कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए जिला प्रशासन की ओर से शहर में विशेष अभियान चलाकर शहर के विभिन्न बाजारों, मॉल में आने वाले लोगों की कोरोना जांच की गई। कोरोना से बचाव को लेकर शहर में मास्क लगाना भी अनिवार्य कर दिया गया है। 

कोरोना के प्रति सजगता की अपील
शहर में मास्क नहीं लगाकर घूमने वालों पर प्राथमिकी भी दर्ज की जा रही है। कोरोना जांच में कई लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई और इसके साथ ही कई घरों को सील भी किया जा चुका है। जिला प्रशासन ने आम लोगों से कोरोना को लेकर सावधानी बरतने की अपील की है।