logo

कोरोना मरीजों को फ्री एंबुलेंस मुहैया करा रहे डॉ. इरफान अंसारी, कहा- सेवा ही एकमात्र लक्ष्य

8147news.jpg
द फॉलोअप टीम, जामताड़ा: 
कोरोना संकट के बीच जामताड़ा के कांग्रेस विधायक डॉ. इरफान अंसारी लगातार लोगों की सेवा में लगे हैं। डॉ. अंसारी ने विधायक आवास से ऑक्सीजन युक्त सिलेंडर के साथ एंबुलेंस को पीएमसीएच धनबाद के लिए रवाना किया। जानकारी के मुताबिक पसोई निवासी राजकुमार दास के संजय दास को लंग्स इंफेक्शन को देखते हुए धनबाद रेफर किया गया था। डॉ. इरफान अंसारी ने उनकी सहायता की। 

मरीज को इलाज के लिए भिजवाया धनबाद
जानकारी के मुताबिक संजय दास के लंग्स में इंफेक्शन हो गया था। उनकी स्थिति खराब हो रही थी। स्थिति गंभीर होते देख विधायक डॉ. इरफान अंसारी ने आनन-फानन में परिवार वालों को आर्थिक सहायता दी। मरीज को तत्काल धनबाद के लिए रवाना किया। विधायक ने धनबाद के उपायुक्त से बात की। मरीज संजय दास को पीएमसीएच धनबाद में वेंटीलेटर युक्त बेड भी उपलब्ध करवाया। 

मरीजों के लिए निशुल्क एंबुलेंस की सुविधा
जामताड़ा विधायक डॉ. इरफान अंसारी ने कहा कि जन-प्रतिनिधि होने के साथ-साथ डॉक्टर भी हैं। वे लगातार लोगों को मुफ्त में दवाइयां और सिलेंडर उपलब्ध करवा रहे हैं। लोगों को निशुल्क एंबुलेंस की सुविधा मुहैया करवा रहे हैं। डॉ. इरफान अंसारी ने कहा कि वो रोज अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों के बीच जाते हैं। जिसे भी जरूरत हो उनका इलाज करते हैं। डॉ. अंसारी ने एक नंबर भी जारी किया है। 

जीवन रक्षक दवाइयों का भी दिया है ऑर्डर
विधायक डॉ. इरफान अंसारी ने कहा कि मैंने कई जीवन रक्षक दवाइयों और रेमडेसिवीर इंजेक्शन का भी ऑर्डर दिया है। ये सारा सामान जल्दी ही जामताड़ा पहुंचेगा। डॉ. इरफान अंसारी ने कहा कि मेरा एकमात्र लक्ष्य लोगों की सेवा करना है। मेरी मदद से किसी एक की भी जान बचती है तो खुद को भाग्यशाली समझूंगा। डॉ. अंसारी इससे पहले सीएम से भी बतौर चिकित्सक सेवा का सुझाव दे चुके हैं।