logo

दुर्घटना में जान गंवाने वाले मितन राय के आश्रितों से मिले विधायक इरफान अंसारी, दिया मदद का भरोसा

12297news.jpg

द फॉलोअप टीम, जामताड़ा: 

जामताड़ा से कांग्रेस विधायक डॉ. इरफान अंसारी आज अपने विधानसभा क्षेत्र पहुंचे। यहां उन्होंने दिवंगत मितन राय के परिजनों से मुलाकात की औऱ हरसंभव मदद का भरोसा दिया। डॉ. अंसारी ने कहा कि मैं मृतक मितन राय के बच्चों को समाज में अच्छा नागरिक बनाने में हरसंभव सहायता करूंगा। इरफान अंसारी ने परिजनों को कुछ आर्थिक सहायता भी दी। 

सड़क दुर्घटना में हुई थी मितन की मौत
मिली जानकारी के जामताड़ा के गायछंद के रहने वाले 27 वर्षीय मितन राय की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। मितन राय बतौर वाहन चालक काम किया करता था। स्थानीय लोगों ने बताया कि मितन अच्छा वाहन चालक था। तकरीबन 1 हफ्ता पहले उसका वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि मितन राय के भरोसे ही पूरे परिवार की आजीविका चलती थी। ऐसे में उसके निधन से परिवार संकट में है। 

डॉ. इरफान अंसारी ने दिया मदद का भरोसा
मृतक मितन राय के परिजनों से मुलाकात के दौरान डॉ. अंसारी भावुक हो गये। उन्होंने कहा कि परिवार का दर्द असहनीय है। उन्होंने कहा कि जब भी जरूरत होगी मैं परिवार की हरसंभव सहायता करूंगा। उन्होंने कहा कि बीते 4 दिन से मैं झारखंड में नहीं था। आप लोगों ने काफी फोन किया लेकिन मैं तब नहीं आ सका। उसके लिए क्षमापार्थी हूं। विधायक डॉ. इरफान अंसारी ने मौके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी को बुलवाया औऱ परिवार को राशन, पेंशन और आवास जैसी सरकारी आवास जैसी योजना का लाभ दिलाने को कहा।