logo

शिलापट्ट पर नाम नीचे देख भड़के विधायक इरफान अंसारी, कहा  काम मैं लाऊंगा तो सांसद का नाम ऊपर कैसे होगा

14976news.jpg

द फॉलोअप टीम, जामताड़ा:

अपनी बयानबाजी के कारण जामताड़ा विधायक डॉ इरफान अंसारी हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं। फिलहाल वब केलाही धार्मिक स्थल के शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे थे, जहां वह शिलापट्ट देखकर भड़क गये। उन्होने देखा कि शिलापट्ट पर उनका नाम दुमका सांसद सुनील सोरेन के नाम के नीचे है, इतना देखते ही वह गुस्से में आ गये और कनीय अभियंता को फटकार लगाते हुए कहने लगे काम मैं लाऊंगा तो सांसद का नाम ऊपर कैसे होगा। उन्होने अभियंता को दायरे में रहने की सलाह भी दी।
 
स्थानीय लोगों में भी रोष था

दरअसल केलाही धार्मिक स्थल के बाउंड्री वॉल के शिलापट्ट में कल्याण विभाग ने इरफान अंसारी का नाम दुमका सांसद से नीचे लिख दिया था। इस बात को लेकर स्थानीय लोगों में भी काफी रोष था। बता दें कि शिलान्यास में ग्रामीणों ने इरफान अंसारी का गाजे- बाजे के साथ भव्य स्वागत किया । विधायक ने कहा की उन्होंने चुनाव में जो वादा किया था उसे आज पूरा किया ।
 
पदाधिकारी बेलगाम हो गये है
मौके पर विधायक ने कहा कि राज्य में पदाधिकारियों का मनोबल बढ़ गया है।  पदाधिकारी बेलगाम हो रहे है और इसके जिम्मेदार उन्होंने भाजपा की सरकार को ठहराया । उन्होंने  कहा कि इस पर लगाम लगाना जरूरी।  थोड़ा समय दीजिए मैं सब ठीक कर दूंगा।