logo

मधुपुर में विपक्ष के नाते हमने झामुमो को कड़ी शिकस्त दी, हार के बाद बोले दीपक प्रकाश

8055news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची: 

मधुपुर उपचुनाव में जीत पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने यूपीए गठबंधन के प्रत्याशी हफीजुल हसन अंसारी को बधाई दी। दीपक प्रकाश ने कहा कि ये झारखंड मुक्ति मोर्चा की नहीं बल्कि सत्ता की जीत है। उन्होंने कहा कि यूपीए गठबंधन सत्ता में है, बावजूद इसके बमुश्किल जीत हासिल कर पाना दिखाता है कि सरकार के प्रति जनता में विश्वास की घोर कमी है। उन्होंने कहा कि हार का अंतर काफी कम है। 

दीपक प्रकाश ने मधुपुर की जनता का आभार जताया
झारखंड बीजेपी के अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने मधुपुर की जनता का आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि 2019 के विधानसभा चुनाव की तुलना में 2021 के उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी को कम वोटों से शिकस्त मिली है। उन्होंने कहा कि इसमें सुधार का प्रयास किया जायेगा। दीपक प्रकाश ने कहा कि मधुपुर उपचुनाव में एक विपक्ष के नाते हमने झामुमो को कड़ी शिकस्त दी। दीपक प्रकाश ने कहा कि बीजेपी आगे भी जनता के सवालों को मुखरता से उठाती रहेगी। 

पांच राज्यों की जनता को दीपक प्रकाश ने दी बधाई
दीपक प्रकाश ने असम, पुदुचेरी, बंगाल, केरल और तमिलनाडु की जनता को बधाई और शुभकामना दी। उन्होंने कहा कि सभी राज्यों में चुनाव और उपचुनाव में पार्टी का प्रदर्शन बेहतरीन रहा। असम की जनता ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी के विकास कार्यों पर मुहर लगाई। पूर्वांचल के लोगों ने पार्टी की नीतियों और विकास कार्यों के प्रति भरोसा जताया है। 

बंगाल में मजबूत विपक्षी की भूमिका निभाएगी बीजेपी
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने बंगाल में कड़ा संघर्ष दिखाया। सदन में मजबूत विपक्ष की भूमिका हासिल की। उन्होंने कहा कि नंदीग्राम में ममता दीदी की हार बताती है कि जनता ने उनको अस्वीकार कर दिया है। दीपक प्रकाश ने कहा कि दीदी को राजनीति से इस्तीफा देना चाहिए। उन्होंने कहा कि बंगाल में मजबूत विपक्ष के रूप में बीजेपी सदन से सड़क तक सरकार की नाकामियों को जनता के सामने लाती रहेगी। उन्होंने कहा कि बंगाल से कांग्रेस और वामपंथ का सफाया दर्शाता है कि जनता का विश्वास बीजेपी में बढ़ा है।