logo

15 दिसंबर को  मुख्यमंत्री आवास का घेराव करेंगे JPSC अभ्यर्थी

16076news.jpg

द फॉलोअप टीम, रांचीः


जेपीएससी में हुई कथित गड़बड़ी को लेकर छात्र पिछले 44 दिन से आंदोलनरत हैं। अब छात्रों की बर्दाश्त की सीमा खत्म होती दिख रही है। छात्र नेता भारती कुशवाहा ने रामगढ़ में प्रेस वार्ता कर साफ कर दिया है कि 15 दिसंबर को छात्रों के द्वारा मुख्यमंत्री आवास का घेराव किया जायेगा। हम सभी अभ्यर्थियों के भविष्य के साथ जेपीएससी खिलवाड़ कर रही है, जिसे हम बर्दाश्त नहीं करेंगे। 


भाजपा नेता राजू जायसवाल ने कहा कि छात्रों के  भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है।  परीक्षा में हाई लेवल गड़बड़ी की गई है। जेपीएससी की छवि धूमिल हुई है। छात्र के संघर्ष को सरकार दबाना और कुचलना चाह रही है।

भाजपा हर कदम पर साथ है 
भाजपा नेता ने कहा भारतीय जनता पार्टी इस आंदोलन में छात्रों के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि जेपीएससी के चेयरमैन अमिताभ चौधरी के ऊपर 196 करोड़ के घोटाले का आरोप है और मामला कोर्ट में चल रहा है। ऐसे व्यक्ति को जेपीएससी चेयरमैन बनाना दुर्भाग्यपूर्ण है।  

अक्षम लोग बैठे हैं कुर्सी पर 
राजू जायसवाल ने कहा कि जेपीएससी का सदस्य अजीता भट्टाचार्य जो कि जेएमएम महासचिव की पत्नी है, डॉ जमाल अहमद कांग्रेस के मंत्री के रिश्तेदार हैं। प्रो अनीता हांसदा जेएमएम के बड़े नेता के रिश्तेदार हैं। कुल मिलाकर अक्षम लोगों को जेपीएससी में बैठा दिया गया है, जो राज्य के लिए दुर्भाग्यपूर्ण बात है। उन्होंने अमिताभ चौधरी को बर्खास्त करने और पूरे जेपीएससी मामले में सीबीआई जांच कराने की मांग की है।