logo

कंगना रनौत हो सकती हैं मंडी लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी

13522news.jpg

द फॅालोअप टीम, शिमला: 

एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana ranaut) हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट (mandi by-election)  पर होने वाले उपचुनाव में उम्मीदवार हो सकती हैं। आपको बता दें कि इस सीट से बीजेपी (Bjp) सांसद रामस्वरूप शर्मा का इसी साल मार्च में निधन हो गया था, जिसके बाद सीट खाली है।  मंडी लोकसभा सीट के अंतर्गत तीन विधानसभा सीटों पर भी 30 अक्टूबर को उपचुनाव होने वाला है। कंगना प्रत्याशी हो सकती हैं। 

उम्मीदवारों को लेकर चर्चा जारी है
खबरें आ रही कि हिमाचल प्रदेश उपचुनाव (himachal pradesh by-election) के लिए बीजेपी की चुनाव कमिटी धर्मशाला में बैठक करने वाली है। एक समाचर पत्र के मुताबिक, बीजेपी का धड़ा मंडी सीट से कंगना रनौत (kangana ranaut)  को टिकट देना चाहता है। हालांकि कंगना ने खुलकर चुनाव लड़ने की इच्छा अभी तक जाहिर नहीं की हैं। गौरतलब है कि कंगना ने बीते कुछ समय से खुलकर अपनी राजनीतिक विचारधारा जाहिर की है। वो सार्वजनिक मंचों पर कई बार बीजेपी का बचाव करती दिखी हैं।

 

मंडी से जुड़ी रहती हैं कंगना 
एक्ट्रेस कंगना रनौत मंडी से हमेशा जुड़ी रही हैं। कंगना रनौत मंडी जिले के भांबला गांव से हैं और मनाली (Manali) में उन्होंने अपना नया घर बनवाया है जो मंडी लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत ही आता है। मंडी के साथ हिमाचल में फतेहपुर, जुब्बल कोथकाई और अर्की विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं। पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह (Virbhadra Singh) के  निधन के बाद से अर्की सीट खाली पड़ी है। बाकी दोनों सीट भी यहां जीते उम्मीदवोरों की मौत के बाद खाली हुई है।