logo

कंगना की फिल्म थलाइवी थियेटर्स में नहीं होगी रिलीज! क्या है माजरा

12470news.jpg

द फॅालोअप टीम, मुंबई: 

बॅालीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है, लेकिन सिनेमाघरों से फिल्म रिलीज में कुछ दिक्कतें आती दिख रही है। कंगना ने एक पोस्ट शेयर किया है। कंगना ने लिखा है कि इस मुश्किल से भरे समय में प्लीज एक-दूसरे का साथ दें। कोई भी फिल्म थियेटर में रिलीज नहीं किया जा रहा है। कुछ ही फिल्में ऐसी हैं जो थियेटर में रिलीज होने का दम रखती है। मेरे फिल्म के प्रोड्यूसर्स काफी कुछ समझौता करते हुए फिल्म को थियेटर में रिलीज करने का रिस्क लेने का सोच रहे हैं। 

थियेटर्स में करना होगा प्रोटोकॉल का पालन
मिली जानकारी के अनुसार मल्टीप्लेक्स फिल्म रिलीज करने में इसलिए डर रहे हैं क्योंकि वो कोविड प्रोटोकॅाल का पालन का कर रहे हैं। हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्मों जैसे अक्षय कुमार अभिनीत बेल बॅाटम और अभिताभ बच्चन की चेहरे के दौरान भी कोरोना गाइडलाइन का पालन किया गया था। गौरतलब है कि सरकार ने सिनेमाघरों को 50 फीसदी क्षमता के साथ ही खोलने की इजाजत दी है। ऐसे में सिनेमाघऱों को नुकसान उठाना पड़ रहा है। 

पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होना था रिलीज
गौरतलब है कि तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जयललिला की जिंदगी पर आधारित फिल्म थलाइवी को कोरोना महामारी के मद्देनजर पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया गया था। कहा जा रहा है कि बाद में फिल्म निर्माताओं ने अपना फैसला बदल लिया और अब उसे थियेटर्स में ही रिलीज करने का फैसला किया है। फिल्म निर्माताओं ने थियेटर मालिकों की शर्तों को स्वीकार कर लिया है। हालांकि अभी भी इसमें काफी पेंच फंसा हुआ है। 

इस तारीख को रिलीज होगी कंगना की फिल्म
कंगना के चाहने वालों और सिनेमा प्रेमियों का इंतजार अब खत्म ही होने को है। बॅालीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म थलाइवी की रिलीज डेट आ चुकी है। तमिलनीडु की दिवंगत मुख्यमंत्री और दक्षिण भारतीय फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री रहीं जयललिता के जीवन पर अधारित कंगना रनौत स्टारर फिल्म की घोषणा की गई है।  फिल्म 10 सिंतबर को रिलीज होगी।