logo

मोदी सरकार के सात साल पूरे, केएन त्रिपाठी ने कहा ये तो 'मौत की सरकार' है

9173news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची: 

झारखंड कांग्रेस के दिग्गज नेता और प्रदेश के पूर्व ग्रामीण विकास, पंचायती राज और श्रम मंत्री केएन  त्रिपाठी ने बीजेपी की अगुवाई वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार को मौत की सरकार कहा है। दरअसल, राजग सरकार को आज यानी 30 मई को पूरे सात साल हो गए। ये गठबंधन 2014 में सत्ता में आई थी और नरेंद्र दामोदर दास मोदी देश के प्रधानमंत्री बने थे। इस सरकार ने 2019 में दोबारा पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में वापसी की। इसके भी 3 साल हो गये हैं। 

केएन त्रिपाठी ने बताया मौत की सरकार
पूर्व मंत्री ने राजग सरकार के पूरे होने पर तीखी और तल्ख टिप्पणी की। उन्होंने मोदी सरकार को मौत की सरकार तक कह डाला। अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर केएन त्रिपाठी ने लिखा कि सात साल मौत की सरकार।  बेरोजगारी से मौत। जीएसटी से व्यापारियों की मौत। नोटबंदी से देश की गृहणियों की मौत। किसान कानून से देश के किसानों की मौत। अचानक लॉकडाउन से देश के किसानों की मौत। चुनावी रैली से लाखो लोगों की कोरोना से मौत। ये मौत की सरकार है। 

तमाम विपक्षी पार्टियों ने की आलोचना
बता दें कि केंद्र में बीजेपी की अगुवाई वाली राजग सरकार के सात साल पूरे होने पर कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया था। इस कार्यक्रम में बीजेपी के तमाम दिग्गज नेता, सांसद, विधायक, कार्यकर्ता शामिल हुए थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह भी इसमें शामिल हुए थे। हालांकि विपक्षी नेताओं ने केंद्र सरकार की काफी आलोचना की। विपक्षी पार्टियों का कहना है कि राजग सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है।