logo

जेल से छूटते ही एक्शन मोड में आए लालू, पार्टी नेताओं के साथ होगी वर्चुअल मीटिंग

8274news.jpg
द फॉलोअप टीम, पटना: 
जेल से रिहा होने के बाद आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) अब पूरे एक्शन मोड में आ गये है। दिल्ली एम्स (AIMS) में कई महीने इलाजरत रहने के बाद अब वे अपनी बेटी मीसा भारत के घर दिल्ली में है। उनकी राजनैतिक रुके नहीं हैं। लालू आज पार्टी के 140 उम्मीदवारों के साथ वर्चुअल मीटिंग करने वाले हैं। 

तमाम नेता होंगे मौजूद 
कई अरसे के बाद राजद सुप्रीमो अपने पार्टी के साथ मीटिंग करने वाले है। कोरोना की वजह से यह मीटिंग वर्चुअल होगी। बिहार के तमाम विधायक विधान पार्षद और पार्टी के प्रमुख नेताओं के साथ राजद सुप्रीमो लालू यादव आज दोपहर 2 बजे वर्चुअल बैठक करेंगे। साथ ही सभी 144 नेताओं को इस मुश्किल वक्त में पार्टी की जिम्मेदारियों और अपने क्षेत्र विशेष में किए जाने वाले प्रयासों पर चर्चा करेंगे। बता दें कि आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने इसकी पुष्टि की है। 

तीन साल बाद जेल से बाहर निकले लालू
झारखंड हाईकोर्ट से जमानत मिलने के 12 दिन बाद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव जेल से बाहर निकले। करीब तीन साल की सजा काटने के बाद लालू प्रसाद यादव जेल से बाहर आए। बता दें कि लालू प्रसाद यादव झारखंड के दुमका कोषागार में अवैध निकासी से जुड़े मामले में 19 मार्च 2018 से सजा काट रहे हैं और जमानत पर जेल से बाहर हैं।