logo

मजदूर नेता के घर युवकों ने किया हमला, 1 की मौत और दर्जन भर लोग घायल

9376news.jpg
द फॉलोअप टीम, बोकारो :

जिले के कथारा ओपी थाना (Kathara OP Police Station) क्षेत्र अंतर्गत कथारा-2 नंबर कॉलोनी निवासी सह भारतीय मजदूर संघ के नेता राजू रविदास के आवास पर स्थानीय युवकों ने लाठी-डंडा और धारदार हथियार से हमला कर दिया जिसमें राजू रविदास सहित उनका 12 वर्षीय बेटा सागर कुमार, भतीजा सुजल, बहन बिंदु देवी, छोटा भाई रमेश रविदास और भाई की पत्नी सुधा देवी सहित परिवार के आधा दर्जन लोग घायल हो गए। 

घायलों को लोगों ने पहुंचाया अस्पताल
घायलों को पड़ोसियों की मदद से सीसीएल (CCL) के कथारा क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया गया। बताया जा रहा है कि डॉक्टरों के अनुसार राजू रविदास की बहन बिंदु देवी की स्थिति नाजुक बनी हुई थी, जिसे प्राथमिक उपचार के बाद बोकारो के चास स्थित केएम मेमोरियल अस्पताल(KM Memorial Hospital) रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते मे ही बिंदु देवी की मौत हो गई। घटना के बाद कॉलोनी के लोग आक्रोशित हैं। लोगों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है। 

नशे में धूत्त युवकों ने किया हंगामा और मारपीट
जानकारी के अनुसार कथारा दो नंबर कॉलोनी के चिल्ड्रेन्स पार्क में महलीबांध के कुछ युवक नशे में धूत होकर गाली गलौज और हंगामा कर रहे थे, जिसका राजू रविदास सहित अन्य कॉलोनी वासियों ने विरोध किया। इस दौरान एक युवक गाली गलौज करते हुए वहां से निकल गया और अन्य साथियों को बुलाकर राजू रविदास के घर के पास पहुंचा और लाठी डंडा सहित धारदार हथियार से उनके घर पर हमला बोल दिया। गेट के पास खड़ी राजू रविदास की लगभग 60 वर्षीय बहन बिंदु देवी को सभी ने जमकर पिटाई कर दी। उसके बाद घर में घुसकर राजू रविदास सहित अन्य परिजनों पर हमला किया। 

मारपीट की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस
इस बीच जब कॉलोनी के लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी युवकों ने उनके साथ भी मारपीट की। घटना के बाद घायल राजू रविदास ने जब मामले की सूचना पुलिस को देने की बात कही तो आरोपियों ने उनपर धारदार हथियार से हमला करने का प्रयास किया। वहीं मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई। वहीं हंगामा कर रहे लोगों को आश्वासन देकर गोमिया थाना प्रभारी आशीष खाखा ने शांत कराया।