logo

लोहरदगा में डबल मर्डर मामले का खुलासा, पुलिस ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

7767news.jpg
द फॉलोअप टीम, लोहरदगा: 

लोहरदगा के सेन्हा थानाक्षेत्र अंतर्गत उगरा गांव में डबल मर्डर मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने मामले में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मामले में कमाल अंसारी, जमाल अंसारी, कुर्चियां बेगम और मारूफा खातून को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक इन आरोपियों ने कुर्बान अंसारी और इसके बेटे नौशा अंसारी की हत्या कर दी थी। 

एसपी प्रियंका मीणा की त्वरित कार्रवाई
जानकारी के मुताबिक पुलिस अधीक्षक प्रियंका मीणा ने घटना पर गंभीरता पूर्वक कार्रवाई करते हुए पुलिस उपाधीक्षक परमेश्वर प्रसाद ने नेतृत्व में एक टीम गठित की थी। टीम में सेन्हा थाना के पुलिस निरीक्षक सरयू आनंद, पुलिस अवर निरीक्षक धीरज कुमार मिश्रा, सहायक अवर निरीक्षक रमेश कुमार तिवारी, श्रीकांत दास, गोवर्धन तुरी सहित जवानों की पूरी टीम थी। टीम ने पंद्रह घंटे में सभी आरोपियों को धर दबोचा। सभी आऱोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। 

हत्या में प्रयुक्त टांगी भी बरामद की गयी
आरोपियों के पास से हत्या में प्रयुक्त टांगी बरामद कर लिया गया है। पुलिस घटना के बाद से ही इलाके में लगातार दबिश दे रही थी। सूत्रों को भी तलाशी अभियान में लगाया गया था। यही वजह है कि आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तार हो गयी। घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक ये पूरा मामला जमीन विवाद से जुड़ा है। बताया जा रहा है कि घटना वाले दिन कुर्बान और नौशाद अंसारी अपनी बेटी को लेकर डॉक्टर के पास गए थे। वापस आते समय आरोपियों ने उन्हें रोक लिया और हत्या कर दी।