logo

लवली आनंद ने नीतीश कुमार को दिया झटका, थामा राजद का दामन

1512news.jpg
द फॉलोअप टीम, पटना 
बिहार चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक दलों में अब पाला बदलने का दौर शुरू हो गया है। खबर है कि पूर्व सांसद आनंद मोहन सिंह की पत्नी लवली आनंद  ने राजद का दामन थाम लिया है। लवली आनंद ने सोमवार को राजद की सदस्यता ग्रहण कर ली है।

तेजस्वी को सीएम बनाने के लिए जी जान से जुटेंगी लवली
बता दें कि लवली आनंद सोमवार की दोपहर सीधे राजद विधानमंडल दल की नेता और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर पहुंची, जहां उन्हें पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने राजद की सदस्यता दिलाई। राजद की सदस्यता ग्रहण करने के बाद लवली आनंद ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सुशासन बाबू सभी नेताओं को जेल भेजने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए पार्टी हमें जो भी दायित्व सौंपेगी, उसे निभाने की पूरी कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को बिहार का सीएम बनाने के लिए जी जान से जुट जाएंगे। 

लवली ने नीतीश को दिया झटका 
बता दें कि नीतीश कुमार ने पिछले दिन आनंद मोहन को अपने पाले में करने के लिए एक कार्यक्रम में सार्वजनिक मंच से चर्चा की थी, लेकिन इन सबके बीच लवली आनंद ने राजद का दामन थाम लिया है। माना जा रहा है कि नीतीश कुमार की पार्टी में नहीं जाकर लवली आनंद का राजद में जाना जदयू के लिए झटका है।